बरेली: घर के बाहर खेलते-खेलते अचानक गुम हुआ 5वीं का छात्र, सुबह पेड़ से लटका मिला शव

प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाला 10 वर्षीय दिव्यांशु अपनी दादी तारावती और दादा राजेश के साथ रहता था। गुरुवार को छात्र के दादा राजेश अपने गांव गए हुए थे और घर में दादी तारावती और पोता दिव्यांशु अकेले थे।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: December 09, 2022 17:20 IST
police- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE पुलिस

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बारादरी थाना क्षेत्र के डोहरा में नकटिया नदी के किनारे कक्षा पांच के एक छात्र का शव शुक्रवार सुबह पेड़ से लटकता मिला। घटना की सूचना मिलने पर छात्र को घर कोहराम मचा हुआ है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतक छात्र एक दिन पहले गुरुवार को लापता हो गया था और घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक (नगर) राहुल भाटी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

क्या है पूरा मामला

प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाला 10 वर्षीय दिव्यांशु अपनी दादी तारावती और दादा राजेश के साथ रहता था। गुरुवार को छात्र के दादा राजेश अपने गांव गए हुए थे और घर में दादी तारावती और पोता दिव्यांशु अकेले थे। शाम को घर के बाहर खेलते समय दिव्यांशु अचानक गायब हो गया और काफी तलाश करने के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं मिला। शुक्रवार सुबह नकटिया नदी के पास शौच के लिए गए लोगों ने दिव्यांशु का शव पेड़ से लटकता हुआ देखा तो उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में पुलिस को मामले की सूचना दी गई।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कराने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने दिव्यांशु के अपहरण और हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन