1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. बेंगलुरु एअरपोर्ट पर बम की खबर से सनसनी, फर्जी कॉल करने वाला शख्स हिरासत में

Bengaluru News: बेंगलुरु एअरपोर्ट पर बम की खबर से सनसनी, फर्जी कॉल करने वाला शख्स हिरासत में

Bengaluru News: बेंगलुरू एयरपोर्ट पर बम होने की गलत सूचना देने के आरोप में पुलिस ने संदीप कुमार गुप्ता नाम एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।

Deepak Vyas Edited by: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: May 20, 2022 13:16 IST
Bengaluru News- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Bengaluru News

Highlights

  • शुक्रवार तड़के आया था फर्जी कॉल
  • एअरपोर्ट पर चलाया सर्च अभियान

Bengaluru News: बेंगलुरू एयरपोर्ट पर बम होने की गलत सूचना देने के आरोप में पुलिस ने संदीप कुमार गुप्ता नाम एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक तड़के साढ़े 3 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को एक कॉल आया जिसमें कहा गया कि बेंगलुरू एयरपोर्ट पर बम है। पुलिस और अन्य एजेंसियों ने पूरे एयरपोर्ट की तलाशी ली लेकिन कुछ भी नहीं मिला, कंट्रोल रूम को कॉल करने वाले व्यक्ति संदीप कुमार गुप्ता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। 

कर्नाटक की राजधानी और आईटी हब बेंगलुरु के एयरपोर्ट (Bangalore Airport) पर उस समय सनसनी और अफरातफरी फैल गई, जब वहां बम होने की खबर मिली। बेंगलुरु के केंपागौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (KIA) पर शुक्रवार तड़के बम रखे होने का एक कॉल आया। इसके बाद तुरंत सुरक्षा एजेंसियां और स्थानीय पुलिस हरकत में आए और पूरे एयरपोर्ट की छानबीन की गई। पुलिस अधिकारियों ने इस कॉल को फर्जी बताया।

एअरपोर्ट पर चलाया सर्च अभियान

सीआईएसएफ की टीम ने डॉग स्क्वॉड के साथ और स्थानीय पुलिस ने तुरंत पूरे एयरपोर्ट पर सर्च अभियान चलाया। बम निरोधक दस्ते को भी एयरपोर्ट पर बुला लिया गया। केंपागौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के अधिकारियों ने बताया कि एयरपोर्ट पुलिस कंट्रोल रूम में एयरपोर्ट पर अज्ञात व्यक्ति से बम होने की फेक कॉल आई थी, जिसके बाद तुरंत सर अभियान चलाया गया। 

शुक्रवार तड़के आया था फर्जी कॉल

शुक्रवार तड़के 3.30 बजे बम होने की फेक कॉल मिली थी और एयरपोर्ट पुलिस व सीआईएसएफ ने सुबह करीब 7 बजे तक हवाई अड्डे के हर कोने की जांच की।