Friday, April 19, 2024
Advertisement

शाहजहांपुर में बीजेपी नेता का गेस्ट हाउस सील, देह व्यापार के आरोप में मारा गया था छापा

पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के एक नेता के गेस्ट हाउस को सील कर दिया है। आरोप हैं कि इस गेस्ट हाउस में छापेमारी के दौरान कुछ युवतियां देह व्यापार में लिप्त पाई गईं। बीजेपी नेता ने आरोपों का खण्डन किया है।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: November 16, 2022 9:26 IST
BJP Leader Guest House Sealed, BJP Leader Guest House Shahjahanpur, Guest House Sealed- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY Representational Image.

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता का गेस्ट हाउस सील किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहजहांपुर के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष और बीजेपी नेता अजय कुमार गुप्ता के गेस्ट हाउस में पुलिस ने अपना ताला लगाकर उसे बंद करवा दिया है। वहीं, गेस्ट हाउस के मालिग अजय कुमार गुप्ता ने इसे राजनीतिक प्रतिद्वंदियों की साजिश बताया है। पुलिस ने इस गेस्ट हाउस पर ‘गंदा काम’ होने की सूचना पर छापा मारा था और मौके से कई युवकों और युवतियों को गिरफ्तार किया था। 

‘18 साल से ऊपर के लोगों को ही कमरा देते हैं’

रोजा नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष एवं बीजेपी नेता अजय कुमार गुप्ता ने मंगलवार को बताया कि उनके गेस्ट हाउस में 18 साल से ऊपर के लोगों को ही कमरा दिया जाता है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने जिन लोगों को पकड़ा है वे सभी 18 साल से ऊपर के हैं। उन्होंने कहा कि उनके गेस्ट हाउस में CCTV कैमरे लगे हैं और राजनीतिक प्रतिद्वंदिता के तहत गेस्ट हाउस पर छापा मारा गया है। अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि रोजा थाना क्षेत्र के आशा मन्नत गेस्ट हाउस से सोमवार को 7 युवतियों और 7 पुरुषों को गिरफ्तार किया गया था।

‘देह व्यापार के काम में लगी थीं कुछ युवतियां’
संजय कुमार के मुताबिक, इनमें से कुछ युवतियां कथित तौर पर देह व्यापार में संलग्न थीं जबकि कुछ प्रेमी जोड़े थे। उन्होंने बताया कि थाना रोजा पुलिस को सूचना मिली थी कि आशा मन्नत गेस्ट हाउस में अनैतिक कार्य हो रहा है जिसके बाद पुलिस ने वहां छापा मारा। कुमार ने बताया कि आरोपियों से हुई पूछताछ से पता चला कि गेस्ट हाउस में मिलीं कुछ युवतियां देह व्यापार में लगी हैं। उन्होंने कहा कि जैसे ही पुलिस ने छापा मारा, होटल प्रबंधक अनूप कुमार तथा कुणाल गुप्ता एवं गेस्ट हाउस के मालिक अजय कुमार गुप्ता फरार हो गए।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement