Saturday, April 27, 2024
Advertisement

BJP सांसद से रंगदारी में मांगे 50 लाख, पूरे परिवार की हत्या करने की दी धमकी

फूलपुर संसदीय सीट से बीजेपी सांसद केशरी देवी पटेल को मुंबई से जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले की अब तक पहचान की जा सकी है। फोन करने वाले ने धमकी दी है कि अगर पैसा नहीं दिया तो सांसद और उसके पूरे परिवार की हत्या कर दी जाएगी।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: November 06, 2022 10:40 IST
बीजेपी सांसद केशरी देवी पटेल- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बीजेपी सांसद केशरी देवी पटेल

उत्तर प्रदेश: प्रयागराज जिले के फूलपुर संसदीय सीट से बीजेपी सांसद केशरी देवी पटेल को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। इससे पहले उनसे फोन कॉल और लेटर के जरिए 50 लाख रुपये की मांग की गई थी। केशरी देवी पटेल ने अब अज्ञात फोन करने वाले के खिलाफ कर्नलगंज थाने में मामला दर्ज कराया है।

नाम पूछने पर गाली-गलौज करने लगा

प्राथमिक निगरानी से पता चला कि मुंबई से धमकी दी गई थी। पुलिस ने कहा कि पुलिस की एक टीम अब धमकियों के पीछे व्यक्ति की पहचान करने और उसे पकड़ने की कोशिश कर रही है। प्राथमिकी के मुताबिक, केशरी देवी पटेल के मोबाइल पर एक नवंबर को अज्ञात नंबर से कॉल की गई थी। उस वक्त फोन रिसीव नहीं हो सका। तीन मिनट बाद फिर उसी नंबर से कॉल आई। उन्होंने फोन करने वाले का नाम पूछा तो वह गाली-गलौज करने लगा।

धमकी और रंगदारी की मांग दोहराई 

फोन करने वाले ने 50 लाख रुपये देने को भी कहा। साथ ही धमकी दी कि अगर पैसा नहीं दिया तो सांसद व उसके पूरे परिवार की हत्या कर दी जाएगी। फोन करने वाले ने और फोन किए, फिर धमकियां और रंगदारी की मांग दोहराई। इस बार सांसद की ओर से कॉल रिकॉर्ड किए गए थे। सांसद ने पुलिस को यह भी बताया कि एक महीने पहले एक पत्र मिला था, जिसमें 50 लाख रुपये मांगने की धमकी दी गई थी, लेकिन उसने इसे गंभीरता से नहीं लिया। 

सांसद और उनका परिवार परेशान

कर्नलगंज थाने के एसएचओ राम मोहन राय ने प्राथमिकी की पुष्टि करते हुए कहा कि अभी जांच की जा रही है। इस घटना से सांसद और उनका परिवार काफी परेशान है। शहर में पुलिस लाइन के बगल में फूलपुर की सांसद केशरी देवी पटेल का आवास है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement