Friday, April 26, 2024
Advertisement

जीजा ने पैसे उधार नहीं दिए तो नोएडा के युवक ने मुंह में तार डालकर दौड़ाया करंट, मौत

बताया जा रहा है कि युवक ने अपने जीजा से एक हजार रुपये का उधार मांगा था।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 23, 2022 15:39 IST
Noida Suicide, Noida Brother-in-law Suicide, Noida Wire Suicide, Noida News- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY Representational Image.

Highlights

  • विनय कुमार नाम के इस युवक ने पहले अपने मुंह में बिजली का तार डाला और फिर बिजली का बटन दबाकर जान दे दी।
  • जीजा ने जब पैसे देने से इनकार किया इसके बाद युवक ने खुदकुशी करने जैसा घातक कदम उठा लिया।

नोएडा: उत्तर प्रदेश में नोएडा में एक छोटी सी बात पर युवक इतना नाराज हुआ कि खुदकुशी कर ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर 113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाले विनय कुमार नाम के इस युवक ने पहले अपने मुंह में बिजली का तार डाला और फिर बिजली का बटन दबाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि युवक ने अपने जीजा से एक हजार रुपये का उधार मांगा था। जीजा ने जब पैसे देने से इनकार किया इसके बाद युवक ने खुदकुशी करने जैसा घातक कदम उठा लिया।

जीजा से एक हजार रुपये उधार मांगे थे

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विनय ने शनिवार की सुबह बिजली की तार अपने मुंह में डालकर करंट चालू कर दिया। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाले 24 वर्षीय विनय कुमार पुत्र गंगा सिंह ने बीती रात को अपने जीजा से एक हजार रुपये उधार मांगा। जीजा ने कहा कि उसके पास पैसे नहीं है।

सेक्टर 9 भी महिला ने की खुदकुशी
जीजा की बात से नाराज होकर विनय कुमार ने अपने मुंह में बिजली का तार डालकर बिजली का बटन चालू कर दिया। एक अन्य घटना के तहत थाना फेस-वन क्षेत्र के सेक्टर 9 में रहने वाली प्रियंका नामक एक युवती ने मानसिक तनाव के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। अत्यंत गंभीर हालत में उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए दिल्ली सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया था। उपचार के दौरान शनिवार दोपहर प्रियंका की मौत हो गई।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement