Saturday, April 27, 2024
Advertisement

यमुना एक्सप्रेस वे पर सरिया लदे ट्रक में घुसी बस, दो की मौत, कई घायल

यमुना एक्सप्रेस वे पर नोएडा से ग्वालियर जा रही एक निजी डबल डेकर बस खंदौली थाना क्षेत्र में सरिया से भरे ट्राला से बस टकरा गई, जिससे इस घटना में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: November 07, 2022 15:00 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रतीकात्मक फोटो

UP Accident: यमुना एक्सप्रेस वे पर नोएडा से ग्वालियर जा रही एक निजी डबल डेकर बस खंदौली थाना क्षेत्र में सरिया से भरे ट्राला से बस टकरा गई, जिससे इस घटना में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मरने वाले यात्रियों की अभी शिनाख्त नही हो सकी है और उनकी पहचान की जा रही है। उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है । पुलिस ने बताया कि हादसे के वक्त बस में 40 यात्री सवार थे। उन्होंने बताया कि आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

यमुना एक्सप्रेसवे पर 2 कारों के एक्सीडेंट में चार की मौत

हाल में उत्तर प्रदेश के मथुरा स्थित सूरीर थाना क्षेत्र के पास शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था। ये हादसा यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ। मथुरा पुलिस के मुताबिक यमुना एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 87 पर 2 कारों का एक्सीडेंट हुआ जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई और चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को मथुरा जिला अस्पताल ले जाया गया।

निवाड़ी जिले में भीषण हादसा, पेंड़ से टकराई कार: एमपी

मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में एक भयानक हादसा हो गया। निवाड़ी जिले के बिशपुरा गांव के पास गत रात एक कार पेड़ से टकरा गई। खबर है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। जानकारी के मुताबिक इस भीषण हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया है। हादसे में मारे गए लोगों के शव गैस कटर से निकाले गए, जिसमें कुल 6 घंटे का समय लगा। जानकारी के अनुसार वे लोग एक पार्टी से वापस लौट रहे थे। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement