Thursday, May 09, 2024
Advertisement

कार चालक का तांडव, बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद 1 किलोमीटर तक घसीटा, देखें वीडियो

गाजियाबाद में एक कार सवार का वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि इसमें बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद कार के नीचे फंसी बाइक को करीब 1 किलोमीटर तक घसीटा और उससे चिंगारी निकलती रही।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: November 05, 2022 9:25 IST
वायरल वीडियो में बाइक को घसीटते हुए कार- India TV Hindi
वायरल वीडियो में बाइक को घसीटते हुए कार

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक कार चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दिया। उसके बाद कार चालक ने कार के नीचे फंसी बाइक को करीब 1 किलोमीटर तक घसीटा बाइक से चिंगारी निकलती रही लेकिन कार चालक ने कार को रोकना उचित नहीं समझा। जब राहगीरों ने कार का पीछा कर कार रुकवाई तब कार चालक ने गाड़ी रोकी। मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में यह देखा जा सकता है कि कैसे एक कार चालक मोटरसाइकिल को घसीट रहा है। जिसमें से तेज चिंगारी निकल रही है। वायरल वीडियो गुरूवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे का है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। हालांकि लोगों ने कार चालक को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया था। जिसके बाद दोनों पक्षों में फैसला भी हो गया था।

ये था पूरा मामला

आपको बता दें गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम क्षेत्र के भोवापुर निवासी दो युवक गुरूवार देर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे किसी काम से मोटरसाइकिल से जा रहे थे, जब दोनों युवक मंगल चौक के पास पहुंचे तो एक कार सवार युवक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी जिससे मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक गिर पड़े दोनों को मामूली चोट आई है इससे घबरा कर कार सवार युवक कार लेकर भागने लगा कार की टक्कर से सड़क पर गिरी मोटरसाइकिल कार के अगले हिस्से में फंस गई, लेकिन इसकी जानकारी कार चालक को नहीं हुई, कार के साथ घिसटती मोटरसाइकिल से चिंगारी निकलने लगी जिसे देख सड़क पर चल रहे लोगों ने कार सवार का पीछा शुरू कर दिया। लोगों को पीछा करते देख कार सवार ने और तेजी से कार बढ़ा दी और करीब एक किलोमीटर दूर जाकर लोगों ने कार सवार को पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी।

कार्रवाई में जुटी पुलिस

पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया। हालांकि बाद में इस प्रकरण में मोटरसाइकिल सवार और कार चालक का आपस में समझौता हो गया और मोटरसाइकिल सवार युवकों ने इसकी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई। शुक्रवार देर शाम इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसके बाद हड़कंप मच गया, हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब इस प्रकरण में आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement