Friday, April 26, 2024
Advertisement

सीएम योगी की आज मैनपुरी में जनसभा, पूरे जिले में बंद रहेंगे क्लास 1 से 12 तक के सभी स्कूल

सीएम योगी आदित्यनाथ की आज मैनपुरी में जनसभा आयोजित की जाएगी। इसके मद्देनजर कक्षा पहली से बारहवीं तक स्कूल बंद रखने के आदेश दिए गए हैं, जिससे कि छात्रों और अभिभावकों को असुविधा न हो। मैनपुरी में ​बीजेपी ने रघुराज सिंह शाक्य को प्रत्याशी बनाया है।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: December 02, 2022 10:37 IST
सीएम योगी आदित्यनाथ- India TV Hindi
Image Source : FILE सीएम योगी आदित्यनाथ

यूपी के मैनपुरी उपचुनाव के मद्देनजर समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी सहित विभिन्न पार्टियों के नेताओं द्वारा जोरदार प्रचार किया जा रहा है। इसी बीच आज सीएम योगी आदित्यनाथ मैनपुरी में प्रचार के लिए जाएंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। उनकी जनसभा के चलते जिले में कक्षा पहली से बारहवीं तक के स्कूल बंद रखने का फरमान जारी किया गया है।   आदेश में कहा गया है कि रैली की वजह से भारी यातायात होने के चलते छात्रों और अभिभावकों को असुविधा न हो, इस कारण आज स्कूल बंद रखे गए हैं। 

पूरे जिले में बंद रहेंगे क्लास 1 से 12 तक के सभी स्कूल

Image Source : FILE
पूरे जिले में बंद रहेंगे क्लास 1 से 12 तक के सभी स्कूल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूरे जिले के स्कूल बंद रखने का आदेश मैनपुरी जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि 'सीएम योगी की लोकसभा उपचुनाव के लिए 2 दिसंबर को रैली प्रस्तावित है। मुख्यमंत्री योगी की रैली में भारी यातायात होने की संभावना के चलते छात्रों और उनके अभिभावकों को अत्यंत असुविधा हो सकती है। ऐसे में बच्चों और उनके अभिभावकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए कक्षा 1 से 12 तक के शासकीय और निजी स्कूल 2 दिसंबर को बंद रखे जाएं।'

गौरतलब है कि मुलायम सिंह यादव के निधन से मैनपुरी सीट रिक्त हुई है। इस सीट पर उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने रघुराज सिंह शाक्य को मैदान में उतारा है। वहीं सपा ने डिंपल यादव को प्रत्याशी बनाया है। लोकसभा उपचुनाव में भाजपा इस बार मैनपुरी सीट को जीतने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है। इसी के चलते शुक्रवार को दूसरी बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे।

इससे पहले वे करहल में भी भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा कर चुके हैं। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मैनपुरी दौरे को लेकर जिला विद्यालय निरीक्षक ने जिले 12वीं तक सभी स्कूल बंद रखने का आदेश जारी किया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement