Encounter in UP: यूपी के बिजनौर में मुठभेड़, दो बदमाश गिरफ्तार, एक को लगी गोली, एक सिपाही भी घायल

Encounter in UP: अधिकारी ने बताया कि कार 23 जुलाई को चांदपुर के पतिया पाड़ा के जहीर से कलियर शरीफ जाने के लिए बुक की गयी थी और रास्ते में रात को जहीर को नशीला पदार्थ खिलाकर उसे झाड़ी में फेंक कर कार लूट ली थी।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: July 31, 2022 11:32 IST
Representative image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Representative image

Highlights

  • यूपी के बिजनौर में मुठभेड़
  • एक बदमाश को लगी गोली, एक सिपाही भी घायल
  • पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

Encounter in UP: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लग गई और एक सिपाही भी घायल हो गया। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला जिले के मंडावर थाना क्षेत्र का है। अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) डॉक्टर प्रवीण रंजन ने भाषा को बताया कि शनिवार रात करीब पौने दस बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष में संदिग्ध बदमाशों के कार में घूमने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस ने जांच अभियान शुरू किया। उन्‍होंने बताया कि रात करीब पौने 12 बजे थाना मंडावर क्षेत्र में चंदक की ओर से आ रही एक कार को पुलिस ने मंडावर-बिजनौर रास्ते पर हरिहर नगर पुलिस चौकी के पास रोकने का प्रयास किया तो कार सवार बदमाश पुलिस पर गोलियां चलाते हुए भागने लगे। 

315 बोर के दो तमंचे और 6 कारतूस बरामद

इस बीच, इनाम पुरा मोड़ पर कार असंतुलित होकर सड़क किनारे खाई में गिर गई। पुलिस ने जवाबी गोलीबारी की और दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान अमरोहा निवासी एक बदमाश अकबर और सिपाही अरुण को गोली लग गई। दोनों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। रंजन ने बताया कि बदमाशों के पास से कार के अलावा 315 बोर के दो तमंचे और छह कारतूस बरामद किये गये। उन्‍होंने बताया कि गिरफ्त में आए दूसरे बदमाश का नाम उस्मान है जो हमजा मस्जिद कटघर, मुरादाबाद का निवासी है।

घायल बदमाश अकबर पर लूट के चार मामले दर्ज 

अधिकारी ने बताया कि कार 23 जुलाई को चांदपुर के पतिया पाड़ा के जहीर से कलियर शरीफ जाने के लिए बुक की गयी थी और रास्ते में रात को जहीर को नशीला पदार्थ खिलाकर उसे झाड़ी में फेंक कर कार लूट ली थी। पुलिस के अनुसार, घायल बदमाश अकबर पर लूट के चार मामले दर्ज हैं। पुलिस बदमाशों के आपराधिक इतिहास का पता लगा रही है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन