हरदोई में कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, फायर टेंडर की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद, आग पर काबू पाने की कोशिश जारी

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक कपड़े की दुकान में भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। हादसे के वक्त गोदाम बंद था।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: November 17, 2022 7:18 IST
हरदोई में कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग- India TV Hindi
Image Source : ANI हरदोई में कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक कपड़े की दुकान में भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। हादसे के वक्त गोदाम बंद था। आग की तेज लपटें जब बाहर आईं तो लोगों को पता चला, जिसके बाद दमकल विभाग को सूचना दी गई। मौके पर फायर टेंडर की कई गाड़ियां पहुंची हैं और आग पर काबू पानी की कोशिश हो रही है। माला पूरवा रोड का है।  

कुछ दिन पहले नोएडा के एक कंपनी में लगी थी आग

कुछ दिन पहले ही नोएडा में एक एक्सपोर्ट कंपनी में आग गई थी। आग बुझाने के लिए 7 फायर टेंडर पहुंची थी । बताया गया कि जिस कंपनी में आग लगी वह नोएडा के फेस 2 में स्थित थी। आग लगने की वजह से पूरी कंपनी जलकर खाक हो गई। आग इतनी भयंकर थी कि आसमान में काले धुएं का गुबार दिखने लगा। 

शामली में हुआ था दर्दनाक हादसा

इससे पहले शामली जिले के थनभवन थाना क्षेत्र के भेसानी इस्लामपुर गांव में एक दुकान में आग लगने से 35 वर्षीय एक महिला की जलकर मौत हो गयी। थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया था कि घटना देर रात करीब 2 बजे की है, जब पीड़िता दुकान में सो रही थी और उसका पति साजिद ऊपर की मंजिल पर था। इसी बीच अचानक दुकान में आग लग गई। दुकान में रखे पेट्रोल के चलते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन