Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Gaurav Taneja: यूट्यूबर गौरव तनेजा को मिली बेल, बर्थडे वाले दिन हुए थे गिरफ्तार

Gaurav Taneja: यूट्यूबर गौरव तनेजा को आज बेल मिल गई है। गौरव तनेजा: यूट्यूबर गौरव तनेजा को आज बेल मिल गई है। गौरव तनेजा को कल धारा 188 के अंतर्गत गिरफ्तार किया गया था। उन पर आरोप था कि उन्होंन अपना जन्मदिन मनाने के लिए अपने फैंस की भीड़ इकट्ठा की थी।

Sushmit Sinha Edited By: Sushmit Sinha @sushmitsinha_
Published on: July 10, 2022 10:01 IST
Gaurav Taneja- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Gaurav Taneja

Highlights

  • यूट्यूबर गौरव तनेजा को मिली बेल
  • बर्थडे वाले दिन हुए थे गिरफ्तार
  • नोएडा पुलिस ने किया था गिरफ्तार

Gaurav Taneja: यूट्यूबर गौरव तनेजा को आज बेल मिल गई है। गौरव तनेजा (Gaurav Taneja) को कल धारा 188 के अंतर्गत गिरफ्तार किया गया था। उन पर आरोप था कि उन्होंन अपना जन्मदिन मनाने के लिए अपने फैंस से अनुरोध किया था कि वह नोएडा के सेक्टर-51 मेट्रो स्टेशन पर इकट्ठा हो जाएं। गौरव के अनुरोध के चलते मेट्रो स्टेशन पर भारी भीड़ लग गई जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

दो घंटे हुई थी पूछताछ

'फ्लाइंग बीस्ट' के नाम से मशहूर यूट्यूबर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर गौरव तनेजा (Gaurav Taneja) मुश्किल में पड़ गए हैं। यूट्यूबर को हाल ही में 2 घंटे की पूछताछ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल हुआ कुछ यूं कि गौरव तनेजा ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फॉलोअर्स को बताया था कि वह अपना बर्थडे मेट्रो में मनाने जा रहे हैं। फिर क्या था देखते ही देखते उनके सारे फैंस नोएडा के सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पर गौरव से मिलने पहुंच गए और मेट्रो में ही उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। इसके बाद नोएडा सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पर भारी भीड़ जमा हो गई जिससे मेट्रो अधिकारियों और आम लोगों को परेशानी हुई। 

सीआरपीसी की धारा 241 और 188 के तहत गौरव गिरफ्तार

अचानक हुई भीड़ के चलते मेट्रो से यात्रा करने वाले यात्रियों को और मेट्रो कर्मचारियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि पुलिस को सूचना मिलते ही सड़कों को खाली करा दिया गया। रिपोर्ट के अनुसार, सीआरपीसी की धारा 144 लागू कर दी गई और गौरव को नियमों के उल्लंघन के आरोप में हिरासत में ले लिया गया। गौरव को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 241 और धारा 188 के तहत गिरफ्तार होने से पहले दो घंटे के लिए पुलिस हिरासत में रखा गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौरव को आज रात तक इस मामले में जमानत मिल सकती है।

सोशल मीडिया पर गौरव का समर्थन

गौरव तनेजा के गिरफ्तारी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में गौरव की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ मेट्रो में और इसके आसपास की सड़कों पर दिखाई दे रही है। गौरव की गिरफ्तारी की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैंस ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी। लोगों ने उनके जल्द छूट कर आने की बात कही। हालांकि गौरव के फैंस के लिए अब खुशी की खबर है, क्योंकि उन्हें अब जमानत मिल गई है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement