Friday, March 01, 2024
Advertisement

लखनऊ: बीजेपी सांसद की कार बनी एक बच्चे का काल, ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीजेपी सांसद की कार एक दूसरी क्लास के बच्चे का काल बन गई। राज्य की राजधानी में सांसद की कार से कुचलकर एक बच्चे की मौत हो गई।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: November 28, 2022 9:49 IST
प्रतीकात्मकल फोटो- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रतीकात्मकल फोटो

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीजेपी सांसद की कार एक दूसरी क्लास के बच्चे का काल बन गई। राज्य की राजधानी में सांसद की कार से कुचलकर एक बच्चे की मौत हो गई। जानकरी के मुताबिक कार ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बस्ती जिले के हरदिया पेट्रोल पंप के पास बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी की एसयूवी से कुचलकर दूसरी क्लास के छात्र अभिषेक राजभर की मौत हो गई। घायल होने के बाद बच्चे को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की FIR दर्ज

इस बीच घटना का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने रविवार शाम को प्राथमिकी(FIR) दर्ज की। बस्ती के पुलिस अधीक्षक(SP) आशीष श्रीवास्तव ने कहा कि बीजेपी सांसद की एसयूवी के अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है। उन्होंने कहा, सीसीटीवी में भाजपा सांसद की दो गाड़ियां देखी गई हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सीओ रैंक के एक अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। लड़के का पोस्टमॉर्टम हो चुका है।

'सीसीटीवी में दिख रही हैं दो एसयूवी'

बच्चे के पिता शत्रुघ्न राजभर ने कहा कि घटना स्थल से बरामद सीसीटीवी फुटेज में सांसद और उनका वाहन साफ दिखाई दे रहा है, फिर भी अभी तक बीजेपी सांसद या ड्राइवर के खिलाफ पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है। स्थानीय लोगों ने संवाददाताओं को बताया कि सांसद पीड़ित परिवार को सांत्वना देने भी नहीं आए। पुलिस ने कहा कि 87 सेकंड के सीसीटीवी फुटेज में घटना के बाद दो एसयूवी दिखाई दे रही हैं। इसमें एक एसयूवी का बंपर भी क्षतिग्रस्त हो गया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement