1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. लखनऊ में सड़क हादसा, पिकअप और टैंकर की टक्कर में 6 की मौत, 6 घायल

Lucknow Road Accident: लखनऊ में सड़क हादसा, पिकअप और टैंकर की टक्कर में 6 की मौत, 6 घायल

Lucknow Road Accident: लखनऊ में शनिवार को एक पिकअप-टैंकर की टक्कर हो गई, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए।

Deepak Vyas Edited by: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: June 18, 2022 14:46 IST
Lucknow Road Accident- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Lucknow Road Accident

Lucknow Road Accident: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 6 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार लखनऊ में शनिवार को एक पिकअप-टैंकर की टक्कर हो गई, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए। क्षेत्र के अधिकारी पवन गौतम ने बताया कि शनिवार को मोहन रोड पर लतीफ नगर के पास पिकअप और टैंकर की टक्कर हो गई।  मृतकों और घायलों में सभी हरदोई के रहने वाले हैं। एक मृतक के पास से मिले मोबाइल से उनके घरवालों को सूचना दे दी गई है।

टक्कर के बाद पिकअप के उड़ गए परखच्चे

यहां रहने वाले लोगों ने बताया कि यह टक्कर इतनी तेजी थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए। घटना के दौरान आस पड़ोस के लोग दौड़े। इस दौरान पुलिस को सूचना दी गई। तब मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से पिकअप में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और एक ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने चेकअप करने के ​बाद 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना में 6 गंभीर घायलों को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। 

यूपी में कम नहीं हो रही सड़क दुर्घटनाएं

उत्तर प्रदेश में सड़क दुर्घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इससे पहले शुक्रवार सुबह बहादुरपुर के पास तेज रफ्तार दो ट्रकों में आमने-सामने की टक्कर हो गई थी, जिससे एक ट्रक का टायर फट गया। टायर फटने के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर बगल की दुकान में घुस गया। इस दौरान ट्रक की चपेट में आने से सड़क किनारे खड़े आसाराम (उम्र 32 वर्ष) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। इस दुर्घटना में ट्रक के चालक सहित तीन लोग घायल हो गए। इन सबका इलाज चल रहा है।

इससे पहले यूपी के बदायूं में गंगा स्नान से लौट रहे श्रद्धालुओं के साथ एक बड़ा हादसा हो गया था। जिस ट्रैक्टर ट्रॉली में वह सवार थे, उसे डीसीएम ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई थी।