VIDEO: घर के बाहर खड़ी कार में लगाई आग, आधी रात उड़ेल दिया पेट्रोल

मोनू की ब्रेजा कार उसके घर से कुछ ही दूरी पर बाहर खड़ी थी। जब सुबह जाकर उसने देखा, तो उसकी कार पूरी तरह जलकर राख हो चुकी थी। यह सब देखकर उसे कुछ भी समझ नहीं कि उसकी कार कैसे जली। कुछ देर बाद उसने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: November 21, 2022 7:24 IST
शख्स ने कार को किया आग के हवाले- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने कार को किया आग के हवाले

Viral Video: दिल्ली से सटे नोएडा में घर के बाहर खड़ी कार को एक शख्स ने आग के हवाले कर दिया। शख्स ने सुबह-सुबह घर के बाहर खड़ी ब्रेजा कार पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। उसके बाद शख्स वहां से फरार हो गया। घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमेरे में यह पूरी घटना कैद हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस फुटेज के आधार पर आग लगाने वाले युवक की तलाश कर रही है।

यह कार नोएडा के सेक्टर- 51 के होशियारपुर में रहने वाले मोनू की थी। मोनू की ब्रेजा कार उसके घर से कुछ ही दूरी पर बाहर खड़ी थी। जब सुबह जाकर उसने देखा, तो उसकी कार पूरी तरह जलकर राख हो चुकी थी। यह सब देखकर उसे कुछ भी समझ नहीं कि उसकी कार कैसे जली। कुछ देर बाद जब उसने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए, तो कार में आग लगाता एक शख्स दिखाई दिया।

बोतल से पेट्रोल लाकर कार पर डाला

सीसीटीवी कैमरे में दिख रहा है कि सुबह 4 बजे के करीब एक अज्ञात शख्स आया और एक बोतल से पेट्रोल लाकर उसकी ब्रेजा कार पर डाल दिया। फिर उसने माचिस से गाड़ी को आग के हवाले कर दिया। कुछ ही देर में आग इतनी तेजी से फैल गई कि पूरी कार जलकर खाक हो गई। मोनू ने इस घटना की शिकायत पुलिस से की है। ब्रेजा कार में आग लगाने का यह सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की तलाश 

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि एक अज्ञात शख्स ने बोतल में पेट्रोल लेकर ब्रेजा गाड़ी पर डाल दिया। उसके बाद उसने गाड़ी को आग के हवाले कर दिया। देखते ही देखते आग इतनी तेजी से फैली कि उस शख्स ने अपने आप को जैसे-तैसे बचाया और वहां से फरार हो गया। थाना प्रभारी सेक्टर- 49 ने बताया कि पेट्रोल डालकर ब्रेजा कार को आग के हवाले करने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में शख्स साफ तौर पर दिख रहा है। उसकी पहचान कर मामले में जल्द कार्रवाई की जाएगी। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की तलाश करने में जुट गई है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन