1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. यूपी: सीएम पद के ऑफर पर मायावती ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- ये सब नाटक हमारी पार्टी नहीं करती

यूपी: सीएम पद के ऑफर पर मायावती ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- ये सब नाटक हमारी पार्टी नहीं करती

रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मायावती ने राहुल गांधी पर हमला बोला। उन्होंने ये भी कहा कि राजीव गांधी ने भी बीएसपी को बदनाम करने के लिए कांशीराम को CIA एजेंट बता दिया था। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 10, 2022 13:57 IST
Mayawati- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE Mayawati

Highlights

  • मायावती ने राहुल गांधी पर निशाना साधा
  • कहा- राहुल गांधी के बयान से जातिवादी मानसिकता दिख रही
  • कहा- कांग्रेस ने दलितों के लिए कुछ नहीं किया

लखनऊ: यूपी में गठबंधन को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दिए बयान पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा, 'राहुल गांधी के बयान से जातिवादी मानसिकता दिख रही है। वह झूठे आरोप लगा रहे हैं। राहुल गांधी ने कल कहा था कि मुझे सीएम का ऑफर दिया गया था, ये बिल्कुल झूठ है। कांग्रेस ने दलितों के लिए कुछ नहीं किया।'

मायावती ने कहा, 'कांग्रेस बीजेपी के खिलाफ कुछ नहीं कर पा रही है। राहुल गांधी को दूसरों की चिंता करने के पहले अपनी पार्टी की चिंता करनी चाहिए। हमारी पार्टी का काम करने का तरीका अलग है। कांग्रेस गली-गली प्रदर्शन करती है और खाट सभा करती है। राहुल गांधी संसद में एकदम पीएम मोदी के गले लग जाते हैं। ये सब नाटक हमारी पार्टी नहीं करती।'

रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मायावती ने राहुल गांधी पर हमला बोला। उन्होंने ये भी कहा कि राजीव गांधी ने भी बीएसपी को बदनाम करने के लिए कांशीराम को CIA एजेंट बता दिया था। उन्हीं की राह पर चलकर बेटा मायावती पर आरोप लगा रहा है। उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस शुरू से घिनौने हथकंडे अपना रही है। अंबेडकर ने पहले भी इनके खिलाफ आवाज उठाई थी। राहुल अपने घर को नहीं हथिया पा रहे हैं और बसपा पर ऊंगली उठा रहे हैं। 

बता दें कि राहुल गांधी ने 9 अप्रैल को एक कार्यक्रम में कहा था कि यूपी चुनाव से पहले कांग्रेस चाहती थी कि वो बसपा के साथ गठबंधन करे। इसके लिए मायावती को सीएम पद का ऑफर भी दिया था, लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया। राहुल का कहना था कि ईडी और सीबीआई के डर से मायावती अब लड़ना नहीं चाहती हैं।