Meerut Murder: सड़क किनारे कपड़े में लिपटी मिली सिर कटी लाश, हत्यारों ने अलग की युवती की गर्दन

Meerut Murder: शुक्रवार सुबह कुछ लोंगो ने लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र के न्यू इस्लामनगर में कब्रिस्तान के पास फल रखने वाली प्लास्टिक की कैरेट में युवती का शव पड़ा देखा था। युवती की हत्या करने के बाद उसके शव को कपड़े में लपेटकर फेंका गया।

Khushbu Rawal Written By: Khushbu Rawal
Published on: August 12, 2022 19:00 IST
Meerut Murder- India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV Meerut Murder

Highlights

  • मेरठ में युवती का सिर कटा शव मिलने से सनसनी
  • लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के लक्खीपुरा में मिला शव
  • 18-20 साल बताई जा रही युवती की उम्र

Meerut Murder: उत्तर प्रदेश में मेरठ (Meerut) के घनी आबादी वाले लिसाड़ीगेट थानाक्षेत्र में युवती की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। एक युवती की सिर काटकर हत्या कर दी है और घटना के बाद उसके शव को लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के लक्खीपुरा में सड़क पर फेंक कर कालित भाग गए। घटना के बाद सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया और लिसाड़ीगेट इंस्पेक्टर उत्तम सिंह राठौर मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस पूरे मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

18-20 साल बताई जा रही युवती की उम्र

पुलिस क्षेत्राधिकारी (कोतवाली) अरविंद चौरसिया के अनुसार शुक्रवार सुबह कुछ लोंगो ने लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र के न्यू इस्लामनगर में कब्रिस्तान के पास फल रखने वाली प्लास्टिक की कैरेट में युवती का शव पड़ा देखा था। युवती की हत्या करने के बाद उसके शव को कपड़े में लपेटकर फेंका गया। फिलहाल युवती का सिर बरामद नही हो सका है और उसकी उम्र 18-20 साल की लग रही है। युवती ने ब्लैक रंग की सलवार और छींट के रंग का सूट पहना हुआ है। शव देखने से ऐसा लगता है कि हत्या एक-दो दिन पहले कहीं दूसरे स्थान पर की गई और पुलिस को गुमराह करने के लिए शव को लाकर यहां फेंक दिया गया।

युवती के करीबी हो सकते हैं हत्यारे
पुलिस का कहना है कि हत्यारे युवती के करीबी हो सकते हैं। युवती की पहचान छुपाने के लिए उसका बिना सिर का शव फेंका गया है। पुलिस गहनता से जांच कर रही है। पहले शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है और उसने आसपास के इलाकों में सिर की तलाश के लिए श्वान दस्ते को लगा दिया है, लेकिन सिर का कुछ पता नही चल सका। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम भी जांच-पड़ताल में जुटी है और आसपास के सीसीटीवी कैमरा कैमरों को खंगाला जा रहा है।

Meerut Murder

Image Source : TWITTER
Meerut Murder

पुलिस युवती का पता लगाने के लिए मेरठ और आसपास के जनपदों के थाना क्षेत्रों सम्पर्क कर गुमशुदा युवतियों के बारे में जानकारी हासिल कर रही है। पुलिस ने सभी थानों में वायरलेस सेट से सूचना फ्लैश कर लापता होने वाली युवतियों की सूचना मांगी है। अगर किसी थाने में लड़की के गायब होने की जानकारी आती है तो तत्काल उच्चाधिकारियों को अवगत कराया जाए।

लिसाड़ीगेट क्षेत्र में मिली थी 14 टुकड़ों में कटी लाश
वहीं आपको बता दें कि इससे पहले भी लिसाड़ीगेट क्षेत्र में एक महिला की 14 टुकड़ों में सिर कटी लाश मिली थी। इसके अलावा एक युवक की भी लाश मिली थी, जिसकी पुलिस  शिनाख्त नहीं कर सकी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि नंबरों की सीडीआर खंगाली जा रही है। पुलिस की चार टीमें इस मामले में लगाई गई हैं।

Latest Uttar Pradesh News

navratri-2022