Friday, April 26, 2024
Advertisement

महिला को खेत में जबरदस्ती KISS कर रहा था बदमाश, पीड़िता ने होंठ काटकर किया अलग

आरोपी जबरन महिला को किस करने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान महिला ने पुरुष के होंठो को दांत से काटकर अलग कर दिया। इसके बाद पुरुष के मुंह से खून निकलने लगा। वह दर्द के मारे चिल्लाने कराहने लगा।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: February 05, 2023 18:25 IST
meerut news miscreant was forcefully kissing the woman in the field victim separated by biting her l- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV/REPRESENTATIVE रेप करने आए आरोपी के खिलाफ महिला ने दिखाया साहस

मेरठ से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सबको दहला दिया है। यहां एक महिला के साथ जबरदस्ती करने आए पुरुष की हालत ऐसी हुई है कि वह जीवन भर किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं बचा है। दरअसल यह मामला मेरठ का है जहां महिला से जबरदस्ती करने आए पुरुष से महिला भिड़ गई। आरोपी जबरन महिला को किस करने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान महिला ने पुरुष के होंठो को दांत से काटकर अलग कर दिया। इसके बाद पुरुष के मुंह से खून निकलने लगा। वह दर्द के मारे चिल्लाने कराहने लगा। इसके बाद आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आरोपी की पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। 

होंठ को पैकेट में किया सील

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाश को हिरासत में लेकर इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भेज दिया वहीं पुलिस ने उसके होंठ के अलग हुए टुकड़े को पैकेट में सील कर दिया। पूरा मामला दरौला थाना क्षेत्र के एक गांव का है। महिला का आरोप है कि लावड़ गांव का मोहित सैनी उससे रेप की कोशिश कर रहा था। इस बाबत महिला ने थाने में छेड़खानी व रेप की कोशिश को लेकर एफआईआर दर्ज करा दिया है।

पीड़िता का बयान

पीड़िता ने अपने दिए बयान में कहा है कि शनिवार दोपहर जब वह अपने खेत में काम कर रही थी, उस दौरान वहां सन्नाटा था और आसपास कोई नहीं था। तभी एक युवक वहां अचानक पीछे से आ गया और उसे दबोच लिया। महिला ने चिल्लाने की जब कोशिश की तो आरोपी ने उसका मुंह दबा दिया। तभी युवक उसे खेत में घसीटने लगा और इसके कपड़े फाड़ने लगा और जोर जबरदस्ती करने लगा। 

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

पीड़िता ने बताया कि उसने खुद को बचाने का काफी प्रयास किया। लेकिन युवक उसे जबरन किस करने लगा। इस दौरान महिला ने खुद को बचाने के लिए युवक के होंठों को अपने दांत से जोर से काट लिया। युवती ने युवक के होंठ को इतनी जोर से काटा कि आरोपी का होंठ अलग हो गया और वह खून से लथपथ हो गया। दर्द से चिल्ला रहे आरोपी की आवाज सुनकर वहां पहुंचे लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस को फोन किया।  आसपास के लोगों को महिला ने आपबीती बताई जिसके बाद पकड़े गए युवक को पुलिस को सौंप दिया गया।

थाना प्रभारी दरौला संजय कुमार शर्मा ने कहा कि महिला की शिकायत पर आरोपी मोहित सैनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। युवक के खिलाफ कार्रवाई जारी है। मोहित सैनी से पूछताछ जारी है। यह जांच की जा रही है कि क्या वह पीड़िता को पहले से जानता है या नहीं। वह गांव किस मकसद से पहुंचा था इस बाबत जांच और पूछताछ की जा रही है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement