Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Noida News: नीट के एग्जाम में फेल होने पर छात्रा ने 7वीं मंजिल से लगाई छलांग, हुई मौत

Noida News: नीट की परीक्षा में फेल होने के बाद ग्रेटर नोएडा में रहने वाली एक 20 वर्षीय छात्रा ने 7वें मंजिल से कूद कर अपनी जान दे दी। छात्रा की मौके पर ही मृत्यु हो गई। छात्रा का परिवार सेक्टर 151 जेपी अमन सोसाइटी के टावर 5 में रहता है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav
Published on: September 08, 2022 16:50 IST
NEET exam student jumped from 7th floor died- India TV Hindi
NEET exam student jumped from 7th floor died

Highlights

  • नीट में फेल होने पर छात्रा ने सुसाइड किया
  • ग्रेटर नोएडा की रहने वाली थी छात्रा
  • छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई

Noida News: 8 सितंबर को नीट परीक्षा के रिजल्ट जारी हुए। जिसके बाद नोएडा में रहने वाली एक छात्रा ने इस परीक्षा में फेल होने के बाद आत्महत्या कर ली। छात्रा ने अपनी सोसाइटी के सातवें फ्लोर से छलांग लगा कर अपनी जान दे दी। जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 151 जेपी अमन सोसाइटी में रहने वाली एक छात्रा ने इस बार नीट परीक्षा में भाग लिया। उसके परिजनों के मुताबिक उसने काफी मेहनत की थी। जब परीक्षा का परिणाम आया था वो परीक्षा में फेल हो गई। जिसके बाद वो काफी निराश थी। मिली जानकारी के मुताबिक सोसाइटी के टावर 5 में 20 वर्षीय छात्रा अपने परिवार के साथ रहती थी। छात्रा ने सोसायटी के ही टावर के 7वें फ्लोर से छलांग लगा दी। जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने मामले की जानकारी ली और आगे की करवाई शुरू कर दी है।

कुछ समय पहले नोएडा में एक महिला ने 11वें फ्लोर से कूद कर दे दी थी जान

अभी कुछ समय पहले ही ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निराला इस्टेट हाउसिंग सोसायटी में रहने वाली एक महिला ने 11वें फ्लोर से कूद कर अपनी जान दे दी थी। परिजनों ने उस समय बताया था कि महिला काफी दिनों से डिप्रेशन में थी। घटना की सूचना मिलने के बाद बिसरख थाने की पुलिस जांच-पड़ताल के लिए पहुंची थी। महिला की उम्र 55 साल थी और वह अपने पति राजीव यादव और बेटे रोहन यादव के साथ निराला इस्टेट हाउसिंग सोसायटी के एक फ्लैट में रहती थी। 11वीं मंजिल से नीचे कूदने के बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया था, जहां चिकित्सों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement