Friday, May 03, 2024
Advertisement

Noida: गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर पत्नी से शुरू हुई बहस तो ट्रेन के आगे कूदा शख्स, हुई मौत

Noida: सुसाइड करने वाले व्यक्ति की उम्र करीब 47 वर्ष है और उसकी पहचान राजेश के रूप में हुई है। वह हरियाणा का रहने वाला बताया जा रहा है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: September 19, 2022 16:21 IST
Metro Station- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Metro Station

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक शख्स ने मेट्रो के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। पत्नी से झगड़ा होने के बाद नोएडा की गोल्फ सिटी मेट्रो स्टेशन पर व्यक्ति ने सुसाइड किया। सोमवार की सुबह हुई इस वारदात के बाद मेट्रो स्टेशन पर अफरा तफरी मच गई। नोएडा पुलिस ने मृतक का शव ट्रैक से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानें, पूरा घटनाक्रम

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना सोमवार सुबह करीब 8:40 की है। सूचना मिलने के बाद नोएडा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर व्यक्ति के शव को निकाला और उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, व्यक्ति की उम्र करीब 47 वर्ष है और उसकी पहचान राजेश के रूप में हुई है। वह हरियाणा का रहने वाला बताया जा रहा है।

जांच में पता चला है कि राजेश अपनी पत्नी के साथ अपने घर जा रहा था। तभी गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर पति और पत्नी में किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई। बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि राजेश ने सामने से आ रही मेट्रो के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली।

राजेश सूरजपुर में स्थित एमआरएफ टायर कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर तैनात था। मिली जानकारी के अनुसार राजेश ने गुस्से में आकर मेट्रो के आगे कूदकर आत्महत्या की है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement