Monday, April 15, 2024
Advertisement

Noida News: नशे में धुत्त लड़कियों का हाई वोल्टेज ड्रामा, हाउसिंग सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड को पीटा, दोनों हुईं गिरफ्तार

Noida News: नोएडा में फिर से सिक्योरिटी गार्ड की पिटाई का मामला सामने आया है। शुक्रवार रात दो बजे के करीब नशे में धुत दो युवतियों ने एक सुरक्षाकर्मी के साथ अभद्रता और मारपीट की। मामला नोएडा के फेज़-3 थाना क्षेत्र के सेक्टर-121 में स्थित अजनारा होम्स सोसायटी का है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @pan89168
Updated on: October 09, 2022 6:31 IST
High voltage drama of drunk girls, housing society security guard beaten up, both arrested- India TV Hindi
High voltage drama of drunk girls, housing society security guard beaten up, both arrested

Highlights

  • नशे में धुत दो युवतियों ने सिक्योरिटी गार्ड को पीटा
  • पुलिस ने दोनों लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है
  • मामला नोएडा सेक्टर-121 अजनारा होम्स सोसायटी का है

Noida News: नोएडा में फिर से सिक्योरिटी गार्ड की पिटाई का मामला सामने आया है। शुक्रवार रात दो बजे के करीब नशे में धुत दो युवतियों ने एक सुरक्षाकर्मी के साथ अभद्रता और मारपीट की। मामला नोएडा के फेज़-3 थाना क्षेत्र के सेक्टर-121 में स्थित अजनारा होम्स सोसायटी का है। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए दोनों लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है। ADCP सेंट्रल नोएडा एस एम खान ने बताया कि किसी बात को लेकर लड़कियों की गार्ड के साथ कहासुनी हो गई जिसके बाद उन्होंने गार्ड की पिटाई कर दी। पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल कराने के बाद मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही दोनो महिलाओं को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया है। 

शराब के नशे में धुत्त थी लड़कियां

बताया जा रहा है कि दोनों लड़कियां शराब के नशे में चूर थी। सोसाइटी में रात के 2 बजे पीकर खूब हंगामा मचाया। जिस कार से लड़कियां आई थी उस पर सोसाइटी का स्टीकर नहीं लगा था, जिसे लेकर गार्ड ने दोनों को अंदर जाने से रोक दिया। इसके बाद उन्होंने गार्ड का कॉलर पकड़कर घसीटा। जब गार्ड ने इसका विरोध किया तो उन्होंने उसे गालियां दी। 

पुलिस ने लड़कियों को गिरफ्तार किया

घटना का वीडियो एक अन्य गार्ड ने बना लिया। करीब आधे घंटे तक दोनों का सोसायटी में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। शोर सुनकर सोसायटी के अन्य लोग भी जमा हो गए। लोगों के पहुंचने के बाद दोनों वहां से अपने फ्लैट पर चली गईं। गार्ड ने सुबह मामले की शिकायत संबंधित कोतवाली पुलिस से की। शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस ने दोनों युवतियों को हिरासत में ले लिया। एडीसीपी साद मियां खां ने बताया कि गार्ड की शिकायत पर दोनों युवतियों  के खिलाफ कार्रवाई की गई है। सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement