Friday, April 26, 2024
Advertisement

Noida News: 'गालीबाज' नेता श्रीकांत के समर्थन में त्यागी समाज कर रहा धरना प्रदर्शन, ट्रैफिक डायवर्ट

Noida News: श्रीकांत त्यागी के समर्थन में त्यागी समाज का नोएडा में धरना प्रदर्शन जारी है। संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा ने यह प्रदर्शन किया है।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: August 21, 2022 12:01 IST
Tyagi Samaj Protest in Noida- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Tyagi Samaj Protest in Noida

Highlights

  • संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा करेगा शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन
  • धरना प्रदर्शन को लेकर पुलिस की पैनी नजर
  • नोएडा पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

Noida News: नोएडा के 'गालीबाज' नेता श्रीकांत त्यागी को जेल भेजे जाने के बाद मामला और बढ़ता जा रहा है। त्यागी को कोर्ट से जेल भेज दिया गया। अब श्रीकांत त्यागी के समर्थन में पूरा त्यागी समाज आ गया है। त्यागी समाज के लोग आरोपी के पक्ष में एकजुट होकर पूर्व मंत्री और वर्तमान में गौतमबुद्ध नगर के सांसद के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। महिला से गाली गलौच करने के मामले में आरोपी श्रीकांत त्यागी के समर्थन में उतरा त्यागी समाज संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा आज धरना प्रदर्शन कर रहा है। इस प्रदर्शन के लिए आसपास के जिलों से बड़ी संख्या में समाज के लोग हिस्सा ले रहे हैं।

आसपास के जिलों से नोएडा पहुंचे त्यागी समाज के लोग

स्वाभिमान मोर्चे के पदाधिकारियों के अनुसार धरना प्रदर्शन के लिए  पूरे त्यागी समाज के लोग विभिन्न जिलों से नोएडा पहुंचे हैं। सभी अलग अलग गाड़ियों से बड़ी संख्या में धरना प्रदर्शन के लिए आए हैं। पदाधिकारियों का कहना है कि प्रदर्शन शांतिपूर्ण तरीके से किया जा रहा है।

मांगे पूरी न होने तक किया जाएगा धरना प्रदर्शन: त्यागी समाज

संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा के संयोजक सुनील कुमार त्यागी ने बताया कि उनकी मांगें जब तक नहीं मानी जाती हैं, उनका प्रदर्शन जारी रहेगा। आशाराम त्यागी, अवनीश और कपिल त्यागी जैसे अन्य पदाधिकारियों का कहना है कि समाज के लोग बड़ी संख्या में प्रदर्शन के लिए आएंगे और अपनी मांगें रखेंगे। इस दौरान आगे की रूपरेखा भी तैयार की जाएगी। 

धरना प्रदर्शन को लेकर पुलिस की पैनी नजर

दरअसल, त्यागी समाज के नेताओं का कहना है कि श्रीकांत त्यागी की पत्नी और उनके परिजनों को भी प्रताड़ित किया गया है। इसलिए इस मामले के आरोपियों पर भी कार्रवाई होना चाहिए। त्यागी समाज पर भी इस मामले में जो ​टीका टिप्पणी की गई, ऐसे लोगों पर भी कार्रवाई होना चाहिए। इसे लेकर त्यागी समाज की बैठकें चल रही हैं। उधर, मेरठ के एसपी सिटी भटनागर का कहना है कि हम स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। कोई विवाद ​की स्थिति न बने, इस बात का ध्यान रखा जा रहा है। 

धरना प्रदर्शन के बीच नोएडा पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

  • त्यागी समाज के धरना प्रदर्शन को लेकर नोएडा पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। इसके अनुसार  म​हर्षि आश्रम रामलीला मैदान पर प्रस्तावित महापंचायत के दौरान यातायात डायवर्ट किया गया है।
  • फेस 2 से गेझा तिराहा से म​हर्षि आश्रम चौक तक होकर लोटस ब्लू बर्ड तिराहा से नोएडा की ओर जाने वाला ट्रैफिक गेझा तिराहा से श्रमिक कुंज चौक होकर फरीदाबाद फ्लाईओवर सेक्टर 105 चौक, हाजीपुर चौक से जा सकेगा।
  • इसके अलावा हाजीपुर चौक से लोटस बर्ड ब्लू तिराहा होकर? महर्षि आश्रम चौक से फेस 2 की ओर जाने वाला ट्रैफिक हाजीपुर चौक से सेक्टर 105 चौक, श्रमिक कुंज चौक, गेझा तिराहा, एल्डिको चौक से फेस 2 होकर जा सकेगा।
  • वहीं लिंक रोड यानी सेक्टर 71 से डीएससी रोड होकर लोटस ब्लू​ तिराहा होकर महर्षि आश्रम चौक से फेस 2 की ओर जाने वाला यातायात सैमसंग चौक सेक्टर 81 होकर या प्रतीक बिल्डिंग तिराहा, लोटस ब्लू बर्ड तिराहा, हाजीपुर चौक से सेक्टर 105 चौक, गेझा तिराहा, एल्डिको चौक से फेस 2 होकर जा सकेगा। 
  • यातायात से जुड़ी जानकारी प्राप्त करने के लिए पुलिस गौतमबुद्ध नगर के हेल्पलाइन नंबर 9971009001 पर संपर्क किया जा सकता है। 
  •  

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement