Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Police raid in Baghpat: बागपत में पुलिस दबिश के दौरान आरोपी की मां और दो बहनों ने खाया जहर, हालत गंभीर

Police raid in Baghpat: बागपत जिले के छपरौली थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में मंगलवार को पुलिस दबिश के दौरान आरोपी की मां और दो बहनों द्वारा कथित तौर पर जहर खाने का मामला सामने आया है। 

Shashi Rai Written by: Shashi Rai @km_shashi
Published on: May 25, 2022 7:58 IST
Uttar Pradesh Police- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Uttar Pradesh Police

Highlights

  • बागपत में पुलिस दबिश के दौरान हुआ बड़ा हादसा
  • आरोपी की मां और दो बहनों ने खा लिया जहर
  • तीनों की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

Police raid in Baghpat: बागपत जिले के छपरौली थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में मंगलवार को पुलिस दबिश के दौरान आरोपी की मां और दो बहनों द्वारा कथित तौर पर जहर खाने का मामला सामने आया है। पुलिस हालत बिगड़ने पर तीनों को नजदीकी अस्पताल ले गई, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें मेरठ के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बागपत के पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने बताया कि तीन मई को छपरौली गांव के एक ग्रामीण ने तहरीर दी थी कि उसकी बेटी को लेकर गांव का ही प्रिन्स नामक युवक फरार हो गया है। इस मामले में पुलिस लड़के के घर लगातार दबिश दे रही है।

पुलिस दबिश के दौरान आरोपी की मां और बहनों ने खाया ज़हर

उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी व लड़की गांव में ही घर पर हैं। इस सूचना पर मंगलवार शाम करीब सात बजे पुलिस दबिश देने गई थी। जादौन ने बताया कि इसी दौरान घर में मौजूद आरोपी युवक की मां अनुराधा एवं दो बहनों ने सल्फास व चूहे मारने वाली दवा खा ली। पुलिस ने इनको पहले पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया वहां से उन्हें मेरठ के सुभारती अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। तीनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

दबिश के दौरान गांव के लोग भी रहे मौजूद 

एसपी के अनुसार आरोपी युवक की मां एवं दो बहनों ने जहर क्यों खाया इसका अभी पता नहीं चल सका है। उन्होंने बताया कि अबतक प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी की मां और दोंनो बहनों को डर था कि आरोपी के नहीं पकड़े जाने पर पुलिस उनको हिरासत में ले सकती है। एसपी के अनुसार पुलिस दबिश के दौरान गांव के लोग भी मौजूद थे। उन्होंने दावा कि इस दौरान पुलिस ने आरोपी के परिजनों के साथ कोई अभद्र व्यवहार नहीं किया। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement