Friday, March 29, 2024
Advertisement

Shrikant Tyagi News: उस दिन श्रीकांत त्यागी से क्या हुआ था विवाद, जानिए नोएडा की उस महिला ने क्या बताया पूरा सच

Shrikant Tyagi News: महिला ने कहा कि मैंने श्रीकांत त्यागी से कोई बातचीत शुरू नहीं की थी। मैंने सोसायटी के माली से कहा था कि वह सार्वजनिक क्षेत्र में पौधे नहीं लगाएं। दरअसल, श्रीकांत ने एक इलाके पर कब्जा कर रखा था। उस पर पौधे लगाए जा रहे थे। माली ने उसे जाकर यह बात बताई।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: December 16, 2022 20:44 IST

Highlights

  • 'मैंने त्यागी से कोई बातचीत शुरू नहीं की थी, माली ने जाकर बात बताई'
  • 'आगे क्या होगा, मुझे नहीं मालूम, मेरा भी परिवार है'
  • 'वो हमारे लिए लड़ी, घटना के बाद वह दबाव में थी: महिला की सहेली

Shrikant Tyagi News: गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी जेल में पहुंच गया है। उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। महिला को गाली देने और बदतमीजी करने वाले इस नेता के तेवर गिरफ्तारी के बाद नरम पड़ गए और मीडिया में उसने अफसोस जताते हुए उस महिला को अपनी बहन की तरह बताया। लेकिन गिरफ्तार होने और फरार होने से पहले ये ही नेता नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता, गाली गलौज और धक्कामुक्की तक कर बैठे थे। इस घटना का वीडियो खूब वायरल हुआ। वीडियो में साफ देखा गया कि श्रीकांत त्यागी एक ​महिला से बदतमीजी और गाली गलौच करते दिखाई दिए। उसके रौब का महिला ने भी उसका डटकर सामना किया। हालांकि अब इस मामले में कार्रवाई हो गई, बुलडोजर चल गया। लेकिन उस दिन की घटना का पूरा सच उस महिला ने सामने रखा है। 

श्रीकांत त्यागी जैसे रौब झाड़ने वाले नेता से डर नहीं लगा? मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मामले पर महिला ने ​बताया कि उन्हें श्रीकांत त्यागी का सामना करते हुए डर नहीं लगा। वे अपनी सोसायटी और समाज के हक के लिए खड़ी रहीं। उन्होंने बताया कि आज पूरी सोसायटी मेरे साथ है।

'मैंने त्यागी से कोई बातचीत शुरू नहीं की थी, माली ने जाकर बात बताई'

गाली वाली घटना का जिक्र करते हुए नोएडा की महिला ने कहा कि मैंने श्रीकांत त्यागी से कोई बातचीत शुरू नहीं की थी। मैंने सोसायटी के माली से कहा था कि वह सार्वजनिक क्षेत्र में पौधे नहीं लगाएं। दरअसल, श्रीकांत ने एक इलाके पर कब्जा कर रखा था। उस पर पौधे लगाए जा रहे थे। माली ने उसे जाकर यह बात बताई। कुछ ही देर में त्यागी आक्रामक तेवर लिए आया और जोर जोर से बहस करने लगा। हमने बताया कि यह जगह सार्वजनिक है, यहां आप पौधे नहीं लगा सकते हैं। तो इस पर वह गाली—गलौच पर उतर आया। साथ ही तैश में आकर उसने हमला किया। तब वहां मौजूद लोगों ने बीच—बचाव कर स्थिति को संभाला।

'आगे क्या होगा, मुझे नहीं मालूम, मेरा भी परिवार है'

त्यागी की गिरफ्तारी के बाद क्या उन्हें डर लग रहा है? इसके जवाब में महिला ने कहा कि आगे क्या होगा, यह मुझे भी नहीं मालूम है। वैसे मेरा भी एक परिवार है। आरडब्ल्यूए और सोसायटी के रहवासी इस मामले को देखेंगे। मैंने तो यहां के लोगों के हित के लिए त्यागी के खिलाफ खड़ी हुई, स्टैंड लिया। इससे पहले मेरी कभी भी उनसे बात नहीं हुई। 

'वो हमारे लिए लड़ी, घटना के बाद वह दबाव में थी: महिला की सहेली

वहीं सोसायटी की महिला की एक अन्य महिला ने बताया कि  त्यागी की बदतमीजी और बुरे आचरण के किस्सों के बाद भी मेरी सहेली ने अपने बारे में बिना सोचे उसका सामना किया। वह हमारे लिए लड़ी। महिला की सहेली ने कहा कि घटना के बाद से वह काफी दबाव में थी।

'सोसायटी में दिखाता था रौब, कोई नहीं जानता कि सबकुछ नकली था'

महिला की सहेली ने क​हा कि वह मीडिया तक से बात करने की स्थिति में नहीं थी। डर के कारण लोगों से भी नहीं मिल रही हैं। इस घटना के बाद मानसिक तौर पर इससे निकलने में अभी टाइम लगेगा। महिला की सहेली ने बताया कि श्रीकांत त्यागी सोसायटी में बाउंसरों के साथ सभी पर अपने नेता होने का रौब दिखाता था। कोई नहीं जानता था कि सब कुछ नकली था।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement