Shrikant Tyagi: श्रीकांत त्यागी के समर्थन में आया त्यागी समाज, गाजियाबाद में उसके लिए की गई महापंचायत

Shrikant Tyagi: सोमवार को गाजियाबाद के एक फार्महाउस में उसके समर्थन में महापंचायत का ऐलान किया गया। इस महापंचायत का आयोजन अखिल भारतीय त्यागी ब्राह्मण सभा द्वारा किया गया था।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: August 09, 2022 7:43 IST
Shrikant Tyagi- India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV Shrikant Tyagi

Highlights

  • गाजियाबाद में आयोजित की गई महापंचायत
  • महापंचायत का आयोजन अखिल भारतीय त्यागी ब्राह्मण सभा द्वारा किया गया था
  • पुलिस ने फार्म हाउस पर घेराबंदी कर मैनेजर को हिरासत में ले लिया

Shrikant Tyagi: नोयडा के फरार गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी के समर्थन में त्यागी समाज आगे आया है। उसे अब अपने समाज के साथ मिल रहा है। उसके समर्थन में त्यागी समाज के कुछ लोग महापंचायत कर रहे हैं। फेसबुक पर उसके समर्थन में पोस्ट डाली जा रही हैं, उसे साजिश का शिकार बताया जा रहा है। 

सोमवार को गाजियाबाद के एक फार्महाउस में उसके समर्थन में महापंचायत का ऐलान किया गया। इस महापंचायत का आयोजन अखिल भारतीय त्यागी ब्राह्मण सभा द्वारा किया गया था। इस महापंचायत में लोगों को बुलाने के लिए फेसबुक पर वीडियो डाला गया। जिसमें त्यागी समाज के लोगों को गाजियाबाद के गोविंदपुरम स्थित प्रीतम फार्म हाउस पर आयोजित महापंचायत में शामिल होने की अपील की गई थी। 

पुलिस ने फार्महाउस में नहीं होने दी महापंचायत 

जिसकी सूचना पुलिस को मिली और वक्त रहते कार्रवाई की गई। पुलिस ने फार्म हाउस पर घेराबंदी कर मैनेजर को हिरासत में ले लिया। फार्म हाउस में महापंचायत की अनुमति न मिलने पर त्यागी समाज के लोगों ने फार्म हाउस के पास सड़क पर ही पंचायत की। त्यागी समाज ने श्रीकांत त्यागी के उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इस पंचायत का आयोजन अश्वनी त्यागी 'गाजियाबाद बिल्डर एसोसिएशन' के अध्यक्ष ने किया था, जिसको लेकर फेसबुक पर प्रचार भी किया गया था।

SSP आवास का घेराव करके अपनी मांगों का ज्ञापन उन्हें सौंपा

उन्होंने कहा कि श्रीकांत त्यागी ने जो अपराध किया, उसके मुताबिक कार्रवाई की जाए, लेकिन पुलिस श्रीकांत त्यागी के परिवार और रिश्तेदारों को प्रताड़ित कर रही है। पंचायत के बाद त्यागी समाज के लोगों ने शाम को एसएसपी आवास का घेराव करके अपनी मांगों का ज्ञापन उन्हें सौंपा। त्यागी समाज की मांग है कि श्रीकांत त्यागी के परिवार और रिश्तेदारों को इस केस में अनावश्यक रूप से प्रताड़ित ना किया जाए।

सोसायटी में कब्जे के विरोध पर की महिला से बदसलूकी

गौरतलब है कि श्रीकांत त्यागी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह महिला पर भद्दी से भद्दी गालियो की बौछार करता दिख रहा है। वीडियो में न सिर्फ वह महिला से बदसलूकी कर रहा बल्कि धक्का-मुक्की भी करता दिख रहा है। सबसे हैरानी की बात ये है कि ये सब कुछ इल्लीगल काम करने से रोकने पर हुआ। नोएडा के सेक्टर 93-B की ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में इना अग्रवाल नाम की एक महिला के साथ श्रीकांत त्यागी नाम के लोकल लीडर की बदसलूकी का वीडियो अब पूरे देश में वायरल हो चुका है। जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो यही सवाल पूछ रहा है कि आखिर एक महिला से कोई इस तरह की बदसलूकी कैसे कर सकता है, वो भी ऐसी पॉश सोसायटी में। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन