Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Sitapur News: प्रिंसिपल को गोली मारने वाला छात्र लखनऊ में गिरफ्तार, देशी पिस्टल मौके से बरामद

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में शनिवार को प्रिंसिपल को गोली मारने वाले कक्षा 12 के छात्र को रविवार को लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया गया। छात्र के पास से देशी पिस्टल भी बरामद हुई है, जिसका इस्तेमाल वह प्रिंसिपल को गोली मारने के लिए किया था।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @pan89168
Published on: September 25, 2022 16:55 IST
Student who shot principal arrested in Lucknow- India TV Hindi
Student who shot principal arrested in Lucknow

Highlights

  • प्रिंसिपल को गोली मारने वाला छात्र लखनऊ में गिरफ्तार
  • प्रिंसिपल ने अनुशासनहीनता के लिए छात्र को लगाई थी फटकार
  • घटना सदरपुर थाना क्षेत्र के आदर्श इंटर कॉलेज की है

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में शनिवार को प्रिंसिपल को गोली मारने वाले कक्षा 12 के छात्र को रविवार को लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया गया। छात्र के पास से देशी पिस्टल भी बरामद हुई है, जिसका इस्तेमाल वह प्रिंसिपल को गोली मारने के लिए किया था। अंचल अधिकारी महमूदाबाद रविशंकर प्रसाद ने बताया कि, छात्र को लखनऊ से गिरफ्तार कर सीतापुर ले जाया जा रहा है। प्रिंसिपल राम सिंह वर्मा ने लड़के को अनुशासनहीनता के लिए फटकार लगाई थी और लड़के ने शनिवार को सीतापुर परिसर में उस पर गोली चला दी। घटना सदरपुर थाना क्षेत्र के आदर्श इंटर कॉलेज की है।

प्रिंसिपल अब खतरे से बाहर

प्रिंसिपल के पेट में गोली लगी, उन्हें पहले स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया और बाद में लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) ट्रॉमा सेंटर में स्थानांतरित कर दिया गया। डॉक्टरों ने कहा कि, गोली लगने से शरीर को कोई भी महत्वपूर्ण अंग डैमेज नहीं हुआ है और प्रिंसिपल के शरीर से गोली निकाल ली गई है।

प्रिंसिपल ने डांटा तो छात्र ने मार दी गोली

प्रिंसिपल द्वारा डांटे जाने से नाराज होकर 12वीं कक्षा के एक छात्र ने शनिवार को उन पर गोली चला दी जिससे वह घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए लखनऊ भेजा गया। पुलिस ने बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल को दो गोलियां लगी थी, जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गए थे और उन्‍हें इलाज के लिए सीतापुर से लखनऊ भेजा गया था। पूरा मामला CCTV कैमरे में कैद हो गया, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। सीतापुर के पुलिस अधीक्षक एन पी सिंह ने बताया कि आरोपी की पहचान गुरिंदर सिंह के रूप में हुई है, जिसका एक दिन पहले ही एक अन्य छात्र के साथ झगड़ा हुआ था। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement