Monday, May 06, 2024
Advertisement

UP News: यूपी के बस्ती में दर्दनाक सड़क हादसा, खड़े कंटेनर में घुस गई तेज रफ्तार कार, 5 लोगों की मौत

UP News: यूपी में एक सड़क हादसे ने दिवाली की खुशी को मातम में बदल दिया। उत्तर प्रदेश के बस्ती में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की जान चली गई। जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार का खड़े कंटेनर में घुस गई। इस कारण मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई। एक की मौत इलाज के दौरान हुई।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: October 24, 2022 6:51 IST
Road Accident in UP- India TV Hindi
Image Source : ANI Road Accident in UP

Highlights

  • कार में फंसे लोगों को गैस कटर से काटकर निकालना पड़ा
  • रूट डायरवर्जन के कारण सड़क पर कई जगह लगे हुए थे कंटेनर
  • लोगों ने भयानक मंजर देखा तो मच गई चीख पुकार

UP News: दिवाली के त्योहार की जहां लोग खुशियों में जुटे हैं, वहीं यूपी में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई। इस संबंध में एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि एक कार लखनऊ से संत कबीरनगर जा रही थी वह सड़क किनारे खड़े कंटेनर में घुस गई। हादसे के दौरान गाड़ी में सवार 5 लोगों की मृत्यु हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसी बीच मृतकों के परिवारजनों को सूचित कर दिया है। 

कार में फंसे लोगों को गैस कटर से काटकर निकालना पड़ा

हादसा इतना भीषण था कि कार सवार चार लोगों की मौके पर मौत हो गईं। वहीं एक व्यक्ति को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे भी बचाया नहीं जा सका। इलाज के दौरान उस शख्स की भी मौत हो गई। यह हादसा कितना भीषण था इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि  कार में फंसे लोगों को गैस कटर से काटकर निकाला गया।

रूट डायरवर्जन के कारण सड़क पर कई जगह लगे हुए थे कंटेनर

जानकारी के मुताबिक रूट डायवर्जन के चलते सड़क पर कई जगहों पर कंटेनर लगे हुए थे। रविवार रात लखनऊ से गोरखपुर की ओर जा रही कार खझौला पुलिस चौकी के पास खड़े एक कंटेनर में जा घुसी। कार में पांच लोग सवार थे। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि गाड़ी का आधे से ज्यादा हिस्सा कंटेनर में ही घुस गया। 

लोगों ने भयानक मंजर देखा तो मच गई चीख पुकार

हादसे के बाद जब लोगों ने यह भयानक मंजर देखा तो चीख पुकार मच गई। कई स्थानीय लोग मदद के लिए आगे आए। इसी बीच सूचना मिलते ही पुलिस भी वहां पहुंची और कार में फंसे लोगों को निकालने के लिए गैस कटर बुलवाया गया। जानकारी के मुताबिक मृतकों में दो पुरुष, दो महिलाएं और एक किशोर है। मृतकों में से एक शख्स की पहचान योगेंद्र कुमार के तौर पर हुई है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement