Monday, May 06, 2024
Advertisement

युवती के भैया कहने पर भड़के युवक ने दी तेज़ाब फेंकने की धमकी, खींचकर ले जाने लगा अपने साथ

पीड़ित युवती के द्वारा पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार, उसने युवक को भैया बोला था, जिसके बाद वह भड़क गया। युवक नशे में धुत था और उसने उसके चेहरे पर तेज़ाब फेंकने की धमकी दी। युवती ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: November 05, 2022 16:06 IST
युवती के भैया कहने पर भड़के युवक ने दी तेज़ाब फेंकने की धमकी- India TV Hindi
Image Source : FILE युवती के भैया कहने पर भड़के युवक ने दी तेज़ाब फेंकने की धमकी

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई। यहां एक युवती ने एक युवक को भैया कह दिया तो उसने उसके चेहरे पर तेज़ाब डालने की धमकी दे दी। मामला यहीं नहीं रूका। चेहरे पर तेज़ाब डालने की धमकी देने के बाद युवक युवती खींचकर अपने साथ ले जाने लगा। जिसके बाद आस पास के लोगों ने मामले शांत कराया। पीड़ित युवती ने कोतवाली पर शिकायत देकर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

शराब की बदबू आने पर दूर रहने को कहा 

मीडिया में आई जानकारी के अनुसार, शहर की एक कॉलोनी की रहने वाली किशोरी ने बताया कि शुक्रवार रात वह पड़ोस में अपनी बुआ के घर गई थी। तभी शराब के नशे में धुत एक युवक वहां आ गया। शराब की बदबू आने पर उसने युवक को भैया कहकर दूर खड़े होने के लिए कहा तो युवक ने किशोरी को धमकाते हुए दोबारा भैया न कहने की हिदायत दी।

युवक युवती को खींचकर अपने साथ ले जाने लगा 

बताया कि युवक किशोरी से प्यार करने की बात कहने लगा। किशोरी के विरोध करने पर युवक ने उसके चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी दे दी और उसे खींच कर अपने साथ ले जाने लगा। किशोरी के शोर मचाने पर वहां हंगामा हो गया। पीड़िता ने कोतवाली पर तहरीर देकर धमकी देने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उधर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement