Thursday, May 16, 2024
Advertisement

UP Crime news: लड़की से पहले रेप किया, प्रेगनेंट हुई तो आरोपी की मां ने पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जला दिया

UP Crime news: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले एक युवक ने लड़की से दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की बात लड़की ने अपने घर वालों से छिपाई जब लड़की प्रेगनेंट हुई तो घर वालों को पता लगा जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने पंचायत में शिकायत की। पंचायत ने लड़के को पीड़िता से शादी करने को कहा। आरोपी लड़के की मां ने पीड़िता को जिंदा जलाया

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @pan89168
Published on: October 09, 2022 22:32 IST
The girl was raped then burnt alive- India TV Hindi
The girl was raped then burnt alive

Highlights

  • लड़की से 3 महीने पहले युवक ने किया दुष्कर्म
  • लड़की प्रेगनेंट हुई तो पंचायत ने आरोपी को शादी करने को कहा
  • आरोपी लड़के की मां ने पीड़िता को अपने घर बुला जिंदा जलाया

UP Crime news: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में तीन महीने पहले दुष्कर्म की शिकार हुई एक लड़की गर्भवती हो गई, उसे अब जिंदा जला दिया गया है। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। लड़की की मां के मुताबिक, तीन महीने पहले उसी गांव में रहने वाले अभिषेक ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया था, लेकिन दुष्कर्म पीड़िता ने अपने परिवार के सामने अपनी आपबीती नहीं बताई थी।

बाद में लड़की ने पेट में तेज दर्द की शिकायत की तो पता चला कि वह गर्भवती है।

पंचायत का फरमान- पीड़िता से लड़का शादी करे

घटना की सूचना ग्राम पंचायत को दी गई और 6 अक्टूबर को पंचायत ने आरोपी से लड़की से शादी करने को कहा था। इसके बाद आरोपी की मां पीड़िता को अपने घर ले गई, उस पर पेट्रोल छिड़का और आग लगा दी। गंभीर रूप से झुलसी पीड़िता को मैनपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में बेहतर इलाज के लिए सैफई रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

पुलिस ने आईपीसी की धारा 307, 376 और पॉक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कहा कि आरोपियों की तलाश की जा रही है और जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement