Thursday, March 28, 2024
Advertisement

UP News: आगरा में खड़े ट्रक से टकराया Amazon कंपनी का ट्रक, ड्राइवर की मौत

UP News: आगरा-जयपुर हाईवे पर फतेहपुरसीकरी क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक खड़े ट्रक में सामान से भरा ट्रक टकरा गया। इस हादसे में चालक की मौत हो गई और क्लीनर घायल हो गया।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra
Updated on: July 22, 2022 23:50 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

UP News: आगरा-जयपुर हाईवे पर फतेहपुरसीकरी क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक खड़े ट्रक में सामान से भरा ट्रक टकरा गया। इससे चालक की मौत हो गई और क्लीनर घायल हो गया। फतेहपुर सीकरी थाने के इंस्पेक्टर भीम सिंह ने बताया कि इस हादसे में जान गंवाने वाले चालक की पहचान हरियाणा के नूह निवासी 32 वर्षीय सलीम के रूप में हुई है। इंस्पेक्टर ने बताया कि उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है। सिंह के मुताबिक घायल क्लीनर को आगरा ले जाया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक हादसा शुक्रवार सुबह छह बजे का चौमा शाहपुर के पास हुआ।

अमेजान कंपनी  के ट्रक ने मारी टक्कर

आगरा-जयपुर हाईवे पर फतेहपुरसीकरी इलाके में किनारे पर एक ट्रक खड़ा था। Amazon कंपनी का सामान लेकर कोलकात्ता से जयपुर की ओर जा रहा ट्रक सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया। सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने पहुंचकर करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद केबिन काटकर चालक और क्लीनर को बाहर निकाला। पुलिस के मुताबिक घायल क्लीनर इरफान गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि ड्राइवर की मौत हो गई। इलाज के लिए CHC पर पहुंचे घायल क्लीनर ने बताया कि वह सो रहा था, हादसा कैसे हुआ उसको पता नहीं है।

हालही ही में आगरा-जयपुर हाईवे पर चलती कार पर एक पेड़ गिर गया था

आगरा-जयपुर हाईवे पर बुधवार शाम को चलती कार के ऊपर एक पेड़ गिर गया थी। इस हादसे में कार सवार दंपति और उनका बच्चा घायल हो गए थे। पुलिस के मुताबिक तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज हुआ। वहीं, पेड़ गिरने के बाद हाईवे पर यातायात जाम लग गया। जानकारी के मुताबिक, आगरा-जयपुर राजमार्ग पर फतेहपुर सीकरी की ओर से एक ब्रीजा विटारा कार आ रही थी। थाना मलपुरा क्षेत्र के इंद्रप्रस्थ होटल के पास बुधवार शाम करीब चार बजे अचानक कार के ऊपर एक पेड़ गिर गया। हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर गाड़ियों का जाम लग गया, जिसको पुलिस ने बाद में किसी तरह खुलवाया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement