Sunday, May 12, 2024
Advertisement

UP News: भूपेंद्र सिंह का बड़ा बयान, निकाय चुनाव के बाद होगा भाजपा संगठन का पुनर्गठन

UP News: भारतीय जनता पार्टी (BJP) की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने रविवार को कहा कि निकाय चुनाव के बाद प्रदेश में पार्टी के संगठन का पुनर्गठन होगा।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: September 04, 2022 23:33 IST
File Photo of Bhupendra Chaudhary- India TV Hindi
Image Source : PTI File Photo of Bhupendra Chaudhary

UP News: भारतीय जनता पार्टी (BJP) की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने रविवार को कहा कि निकाय चुनाव के बाद प्रदेश में पार्टी के संगठन का पुनर्गठन होगा। चौधरी ने रविवार को यहां सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रदेश में भाजपा संगठन का पुनर्गठन निकाय चुनाव के बाद होगा और इस समय भाजपा के कार्यकर्ताओं का एकमात्र लक्ष्य निकाय चुनाव जीतना है। उन्‍होंने कहा, ‘‘भाजपा एक लोकतांत्रिक दल है, निकाय चुनाव के बाद प्रदेश में पार्टी की संगठनात्मक प्रक्रिया शुरू होगी, जिसमें मंडल, जिला और क्षेत्र स्तर पर कार्यकर्ता तैयार किए जाएंगे।’’ 

भाजपा सब की पार्टी है: भूपेंद्र सिंह

भूपेंद्र सिंह ने कहा, ‘‘भाजपा किसी भी धर्म, जाति और संप्रदाय की विरोधी नहीं है। यह सब की पार्टी है, इसलिए यह ‘सबका साथ और सबका विकास’ के नारे पर देश और प्रदेश का विकास करने में लगी हुई है।’’ चौधरी ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में भाजपा 80 में केवल 16 सीटें हारी थीं और उसके बाद हुए उपचुनाव में पार्टी ने समाजवादी पार्टी (सपा) के गढ़ रामपुर और आजमगढ़ की दोनों सीटों पर जीत हासिल की, इसलिए 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा अपने कार्यकर्ताओं के बल पर सभी 80 सीट पर चुनाव जीतेगी। 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा महंगाई को लेकर भाजपा पर किये जा रहे हमले की ओर ध्यान दिलाने पर चौधरी ने कहा कि राहुल, उनकी बहन प्रियंका गांधी वाद्रा और उनकी कांग्रेस पार्टी के नेताओं को अब जनता गंभीरता से नहीं लेती। भूपेंद्र चौधरी पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष बनने के बाद रविवार को पहली बार बरेली पहुंचे। यहां उनका भव्य स्वागत किया गया। उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement