Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

UP News: नोएडा सेक्टर 58 में डिवाइडर से टकराई बाइक, एक की मौत, दूसरा घायल

UP News: मृतक उत्कर्ष दिल्ली के मालवीय नगर का रहने वाला था और उसकी बाइक की स्पीड तेज थी, जिसकी वजह से वह डिवाइडर से टकरा गया। इस हादसे में उत्कर्ष की मौत हो गई और उसका साथी विशाल गंभीर रूप से घायल हो गया। विशाल की भी हालत नाजुक बनी हुई है और वह नोएडा के कैलाश हॉस्पिटल में एडमिट है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: October 15, 2022 14:33 IST
UP Bike Accident- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE UP Bike Accident

Highlights

  • नोएडा सेक्टर 58 में डिवाइडर से टकराई बाइक
  • हादसे में एक की मौत, दूसरा घायल
  • मृतक की पहचान दिल्ली के मालवीय नगर के उत्कर्ष के रूप में हुई

UP News: नोएडा में एक बाइक एक्सीडेंट में एक शख्स की मौत हो गई है और एक शख्स घायल है। दरअसल जिले के थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के एलिवेटेड रोड पर शुक्रवार को एक मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई जिससे उस पर सवार एक युवक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। थाना सेक्टर 58 के प्रभारी निरीक्षक विवेक त्रिवेदी ने बताया कि दिल्ली के मालवीय नगर के रहने वाले उत्कर्ष (28 वर्ष) और विशाल मोटरसाइकिल पर सवार होकर आज सुबह करीब साढ़े सात बजे एलिवेटेड रोड से जा रहे थे। तभी तेज गति से जा रही उनकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। 

त्रिवेदी के मुताबिक, इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उत्कर्ष की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि विशाल की हालत नाजुक बनी हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच कर रही है। 

सेक्टर 85 में रहने वाले एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला

थाना फेस -2 क्षेत्र के सेक्टर 85 में रहने वाले एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार युवक ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या किया है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि मृतक की शिनाख्त रजनीश नाम युवक के रूप में हुई है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement