Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पति को Facebook पर बढ़ाने थे फॉलोअर्स, पत्नी का नहाते हुए VIDEO कर दिया पोस्ट और फिर...

सोशल मीडिया का दिवाना शख्स अक्सर अपनी पत्नी से वीडियो कॉल के जरिए बात करता था और ऐसे ही एक मौके पर उसने नहाते समय उसका वीडियो रिकॉर्ड किया और उसे अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड कर दिया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: September 02, 2022 17:50 IST
husband posted wife's video on facebook- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE husband posted wife's video on facebook

UP News: यूपी के फिरोजाबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी का नहाते हुए वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिया, क्योंकि वह चाहता था कि उसके फॉलोवर्स की संख्या बढ़ सके। पत्नी को जब उसकी इस हरकत के बारे में पता चला तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद शख्स का फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया गया। पत्नी की शिकायत पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, अब उसकी गिरफ्तारी की तैयारी है।

जानें, क्या है पूरा मामला

यूपी के फिरोजाबाद जिले के जसराना इलाके की रहने वाली महिला ने बताया कि उसका पति दिल्ली के उत्तम नगर में रहता है और सर्कस में काम करता है। पत्नी ने कहा कि वह सोशल मीडिया का दीवाना है। उसने कहा कि, वह अक्सर अपने पति से वीडियो कॉल के जरिए बात करती थी और ऐसे ही एक मौके पर उसने नहाते समय उसे रिकॉर्ड किया और उसे अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड कर दिया। जब उसे पता चला तो उसने उससे कहा कि उसने अपने फॉलोअर्स की संख्या बढ़ाने के लिए ऐसा किया है।

बाद में जब पत्नी ने पति से जब उस तस्वीरें हटाने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। महिला ने कहा कि सपने में भी नहीं सोचा था कि पति ऐसी करतूत करेगा। उसने आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।  

डिलीट करने से पहले ही लोगों के पास पहुंच चुका था वीडियो
पुलिस ने भी व्यक्ति के खिलाफ आईटी अधिनियम की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया है। एसपी (ग्रामीण) रणविजय सिंह ने कहा कि, पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और दंपति को जल्द ही बयान दर्ज कराने के लिए थाने बुलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। वहीं, आपको बता दें कि मुकदमा दर्ज होते ही शख्स ने तुरंत फेसबुक अकाउंट से वीडियो डिलीट कर अपना अकाउंट ही बंद कर दिया लेकिन तब तक बहुत सारे लोगो के पास पत्नी का वीडियो पहुंच चुका था।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement