Thursday, April 25, 2024
Advertisement

UP News: यूपी में बेकाबू ट्रकों का आतंक, मुजफ्फरनगर और जौनपुर में चार लोगों को रौंदा, दो गंभीर रूप से घायल

UP News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर और जौनपुर में रफ्तार का कहर देखने को मिला। बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से चार लोगों की जान चली गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: August 22, 2022 10:35 IST
representative image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO representative image

Highlights

  • यूपी में बेकाबू ट्रकों का आतंक
  • मुजफ्फरनगर और जौनपुर में चार लोगों को रौंदा, दो गंभीर रूप से घायल
  • घटना के बाद फरार हुए ट्रक ड्राइवर की तलाश में पुलिस

UP News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर और जौनपुर में रफ्तार का कहर देखने को मिला। बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से चार लोगों की जान चली गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे के दौरान काफी अफरा-तफरी मच गई। सड़क पर घंटों जाम लगा रहा। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को काबू में किया। पुलिस ने शवों पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और दोनों गंभीर रूप से घयालों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। 

मुजफ्फरनगर में ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर

पहला हादसा मुजफ्फरनगर जिले के जानसठ क्षेत्र में हुआ। जहां तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी, जिसमें स्कूटी सवार दो युवकों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जानसठ थाना क्षेत्र में बिजनौर-मुजफ्फरनगर मार्ग पर रविवार रात को सालारपुर गांव के नजदीक तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूटी सवार अंकित (22) और आदित्य (23) की मौत हो गई जबकि विश्वा (24) नाम का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के मुताबिक तीनों युवक बिजनौर से मुजफ्फरनगर जा रहे थे। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से भाग गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। 

जौनपुर में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर

दूसरा हादसा जौनपुर जिले के केराकत क्षेत्र में हुआ, जहां तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने एक बाइक को टक्कर मारी, जिससे बाइक सवार एक युवक और उसके बहनोई की मौत हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने सोमवार को बताया कि रविवार शाम पचवर गांव निवासी जोगेंद्र सरोज का 24 वर्षीय बेटा सूरज अपनी बहन सुनीता और बहनोई श्याम बली (32) को मोटरसाइकिल से उनके घर छोड़ने जा रहा था। रास्ते में केराकत-जौनपुर रास्ते पर हुरहुरी गांव स्थित पेट्रोल पंप के पास केराकत की तरफ से तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी।

ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने पकड़ा

उन्होंने बताया कि घटना में बाइक सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में सूरज और श्याम बली ने दम तोड़ दिया। सुनीता का उपचार किया जा रहा है। कुमार ने बताया कि पुलिस ने ट्रक चालक को पकड़ लिया है और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement