Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बागपत में शराब तस्कर को पकड़ने गई थी पुलिस, खाली बोतलों और ईंटों से हुआ हमला

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के छपरौली थाना क्षेत्र में एक शराब तस्कर को पकड़ने गई पुलिस पर पथराव और खाली बोतल फेंककर हमला किया गया। इस पथराव और हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 10, 2022 23:02 IST
Stone pelted on police went to catch liquor smuggler - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Stone pelted on police went to catch liquor smuggler 

Highlights

  • शराब तस्कर को पकड़ने गई पुलिस पर पथराव
  • बागपत जिले के छपरौली थाना क्षेत्र की घटना
  • थराव और हमले में दो पुलिसकर्मी घायल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के छपरौली थाना क्षेत्र में एक शराब तस्कर को पकड़ने गई पुलिस पर पथराव और खाली बोतल फेंककर हमला किया गया। इस पथराव और हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। 

थाना प्रभारी ओमप्रकाश आर्य ने बताया कि एक मुखबिर की सूचना पर पुलिस शनिवार रात को अवैध रूप से शराब बेचने वाले ककौर कलां थाना छपरौली निवासी विकास के घर छापा मारने गई, तो उसने मकान की छत से पुलिस पर शराब की खाली बोतलें और ईंट-पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। उन्होंने बताया कि तस्कर के हमले में ईंट लगने से पुलिस आरक्षी विनय व नरेश पाल घायल हो गए। यही नहीं आरोपी ने पुलिस बल के साथ गाली-गलौज करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। 

आर्य ने बताया कि पुलिस आरोपी पर काबू पाने में पुलिस सफल रही। आरोपी की घर की तलाशी के दौरान पुलिस को 19 अद्धा देसी हरियाणा मार्का, 37 पव्वा देसी हरियाणा मार्का, तीन लीटर अपमिश्रित तथा 250 ग्राम नौसादर और 500 ग्राम यूरिया भी बरामद हुआ। विकास के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर उसे विधिक प्रक्रिया पूरी कर जेल भेज दिया गया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement