Thursday, April 25, 2024
Advertisement

UP: प्रेमी के घर मिला लापता 15 साल की लड़की का शव, लड़के की भी मौत, जानें पूरा मामला

नाबालिग लड़की के शव के पास लड़का बेहोश पड़ा हुआ था। तब उसकी सांसें चल रही थी। उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal
Updated on: August 19, 2022 16:36 IST
Couple- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Couple

UP News: उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक 15 साल की लापता लड़की का शव उसके प्रेमी के रिश्तेदार के घर से बरामद हुआ है। पुलिस ने कहा कि लड़के की भी बाद में मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, दोनों काफी समय से एक दूसरे को जानते थे। दोनों के शव घर के आंगन में पड़े मिले। मौके से पुलिस ने जहरीला पदार्थ भी बरामद किया है। साथ ही गांव में पुलिस फोर्स को तैनात कर दी गई है।  

पुलिस के मुताबिक, नाबालिग लड़की के शव के पास लड़का बेहोश पड़ा हुआ था। तब उसकी सांसें चल रही थी। उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानें क्या है पूरा मामला

घटना शामली जिले के गढ़ीपुख्ता क्षेत्र के एक गांव की है, जहां नाबालिग लड़की अपने नाना के परिवार के साथ रहती थी। बताया जा रहा है कि इस दौरान लड़की पड़ोस के ही एक दूसरे समुदाय के लड़के के संपर्क में आ गई। लड़का और लड़की दोनों बुधवार की रात को अपने-अपने घरों से परिजनों को बिना बताए निकल गए थे, जिसकी जानकारी गुरुवार की सुबह दोनों परिवारों को लगी। खोजबीन की गई तो लड़के के चाचा के घर के आंगन में लड़की का शव पड़ा मिला। जबकि, उसके पास ही लड़का भी बेहोश हालत में पड़ा हुआ था। लड़के की सांसें चल रही थीं, उसे अस्पताल भिजवाया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

एक-दूसरे के साथ रिश्ते में थे कपल
SHO कर्मवीर सिंह ने कहा, कपल एक-दूसरे के साथ रिश्ते में थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि दोनों पीड़ितों की मौत जहर खाने से हुई थी। अब तक, पुलिस को दोनों पक्षों की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है। इस बीच, शामली के एसपी अभिषेक ने कहा, दोनों पीड़ित अलग-अलग समुदायों के हैं। हमारी जांच जारी है और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement