Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

UP News: बुर्का पहनकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक, बदमाश समझकर गांव वालों ने किया पुलिस के हवाले

UP News: अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए युवक के इसी गांव की रहने वाली एक युवती से चार वर्षों से प्रेम संबंध हैं। उन्होंने बताया कि युवक बाहर नौकरी करने जा रहा था इसीलिए वह अपनी प्रेमिका से मिलना चाहता था।

Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: August 18, 2022 12:48 IST
Representative image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Representative image

Highlights

  • बुर्का पहनकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक
  • बदमाश समझकर गांव वालों ने किया पुलिस के हवाले
  • युवक के खिलाफ शांति भंग करने संबंधी धाराओं के तहत हुई कार्रवाई

UP News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में बुर्का पहनकर अपनी प्रेमिका से मिलने गए एक युवक को ग्रामीणों ने बदमाश समझकर पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेई ने बृहस्पतिवार को बताया कि सिधौली थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव में सैफ अली (25) नामक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए बुर्का पहनकर पहुंच गया। ग्रामीणों को संदेह हुआ और उन्होंने उसे पकड़ कर बुर्का हटाने को कहा। बुर्का हटाने पर युवक को ग्रामीणों ने पहचान लिया। 

पुलिस हिरासत में प्रेमी

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर युवक को अपनी हिरासत में ले लिया है। किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। बाजपेई ने बताया कि पकड़े गए युवक के इसी गांव की रहने वाली एक युवती से चार वर्षों से प्रेम संबंध हैं। उन्होंने बताया कि युवक बाहर नौकरी करने जा रहा था इसीलिए वह अपनी प्रेमिका से मिलना चाहता था। 

प्रेमिका ने कहा था भेष बदलकर मिलने आओ

प्रेमिका ने फोन पर उससे कहा था कि गांव के लोग उसे पहचानते हैं इसलिए वह भेष बदलकर आए। उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक के खिलाफ शांति भंग करने संबंधी धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement