Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Uttar Pradesh: डायल-112 के सिपाही ने की लड़की से छेड़छाड़, तो SP ने किया लाइन हाजिर

Uttar Pradesh: यूपी में ललितपुर जिले के पुलिस अधीक्षक ने एक युवती के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ करने के मामले में शुक्रवार को डायल-112 के सिपाही को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: October 01, 2022 19:34 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से पुलिस की वर्दी को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जिले के पुलिस अधीक्षक ने एक युवती के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ करने के मामले में  डायल-112 के सिपाही को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर जांच क्षेत्राधिकारी (CO) को सौंपी है। दरअसल, सोशल माडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें पुलिस की गाड़ी में एक पुलिसकर्मी एक महिला और एक व्यक्ति से माफी मांगता नजर आ रहा है। वीडियो में एक बुजुर्ग महिला यह कहती दिखाई दे रही हैं कि किसी लड़की से उसका मोबाइल नंबर क्यों मांग रहे हो, इस पर पुलिसकर्मी उनको ऐसी हरकत ने करने का आश्वासन दे रहा है। हालांकि, वीडियो में पुलिसवाला किसी लड़की से छेड़छाड़ या नंबर मांगता नहीं दिख रहा है। 

पीड़िता की तरफ से नहीं आई कोई तहरीर: पुलिस

ललितपुर जिले के अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) अनिल कुमार ने शनिवार को  को बताया कि सौजना थाना की पीआरवी संख्या-2611 (डायल-112) में तैनात सिपाही संगम यादव को लाइन हाजिर किया है। उन्होंने बताया कि सिपाही को दुकान चला रही एक लड़की से सिगरेट लेने के बहाने कथित रूप से उसके साथ छेड़छाड़ करने के मामले में तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है और मामले की जांच तालबेहट के CO को सौंप दी है। उन्होंने कहा, ‘‘मामले में प्राथमिकी दर्ज होने की जानकारी नहीं है, हमारे पास पीड़िता या उसके परिजनों की कोई तहरीर नहीं आई।’’ 

आरोपी को पुलिस लाइन में किया तैनात

सोशल मीडिया(Social Media) पर इस वायरल वीडियो के जवाब में ललितपुर पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा, ''प्रकरण को संज्ञान में लेकर आरक्षी को थाना क्षेत्र से हटाकर पुलिस लाइन में तैनात कर दिया गया है, राजपत्रित अधिकारी द्वारा प्रकरण की जांच की जा रही है। ASP पीड़िता की उम्र नहीं बता पाए। पुलिस के मुताबिक मामले में पीड़िता या उसके परिवार की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है।  

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement