Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Uttar Pradesh News: साइकिल से जा रहे थे विधायक जी, पानी से भरे गढ्ढे में जा गिरे, टूट गई हड्डी

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश की जेवर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक धीरेंद्र सिंह अपने चुनाव क्षेत्र में साइकिल की सवारी के दौरान गिर गए।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra
Published on: July 31, 2022 23:35 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

Highlights

  • हादसे में जेवर विधायक की बाएं हाथ की हड्डी टूट गई है
  • जेवर से दो बार विधायक चुने जा चुके हैं धीरेंद्र सिंह

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश की जेवर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक धीरेंद्र सिंह अपने चुनाव क्षेत्र में साइकिल की सवारी के दौरान गिर गए। इस हादसे में उनके हाथ की हड्डी टूट गई। उनके एक सहयोगी ने बताया कि हादसे के बाद सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सहयोगी देवेंद्र सिंह ने बताया कि 55 वर्षीय धीरेंद्र सिंह शनिवार शाम साढ़े सात बजे किशोरपुर गांव के पास अपनी साइकिल से सड़क पर निकले थे। जिसके बाद पानी से भरे गढ्ढे में उनकी साइकिल गिर गई।

हादसे में विधायक की बाएं हाथ की हड्डी टूट गई

देवेंद्र सिंह ने कहा, ‘‘विधायक रोज की तरह साइकिल चलाने के लिए निकले थे। उस समय बूंदा-बांदी हो रही थी और उनकी साइकिल पानी से भरे गड्ढे में गिर गई। इस घटना में उनके हाथ की हड्डी टूट गई।’’ सहयोगी ने कहा कि धीरेंद्र सिंह को जल्द ही ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने बताया कि उनके बाएं हाथ की हड्डी टूट गई है। उन्होंने कहा, ‘‘विधायक अस्पताल में हैं और उनका ऑपरेशन किया जा रहा है।’’ फिटनेस के प्रति सजग धीरेंद्र सिंह जेवर से दो बार विधायक चुने जा चुके हैं।

सबसे बड़ी परेशानी सड़कों में गहरे गढ्ढे 

अब मानसून का सीजन चल रहा है। सबसे ज्यादा परेशानी टूटी पड़ी सड़कें है। यहां गहरे गड्ढे बने हुए हैं। जब बारिश होती है तो सड़क पानी में डूब जाती है और गहरे गड्ढे दिखाई नहीं देते। जिसके कारण कई बार हादसे हो चुके हैं। दोपहिया वाहन हर रोज गिरते रहते है। सड़कें टूटी होने के कारण पानी निकासी व्यवस्था ठप पड़ी है। सड़क बनने से स्थिति में सुधार आएगा। इससे सड़कों पर पानी का ठहराव नहीं होगा। जिससे पानी निकासी आसानी से हो जाएगी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement