Friday, May 10, 2024
Advertisement

Uttar Pradesh News: सांप के काटने से युवक की मौत, अंतिम संस्कार में आए छोटे भाई को भी डसा

Uttar Pradesh News: इसे इत्तेफाक कहें या सांप की दुश्मनी जो भी हो लेकिन दो सगे भाइयों की सांप के डसने से मौत हो गई। पहले सांप ने बड़ें भाई को काटा जिससे उसकी मौत हो गई। उसके बाद अंतिम संस्कार में आए छोटे भाई को भी सांप ने काट लिया जिससे उसकी भी मौत हो गई।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav
Published on: August 04, 2022 20:34 IST
Snake- India TV Hindi
Image Source : ANI Snake

Highlights

  • दो सगे भाइयों को सांप ने काटा, दोनों की मौत
  • बड़े भाई के अंतिम संस्कार में पहुंचा था छोटा भाई

Uttar Pradesh News: जिले के ललिया थाना क्षेत्र के भवनियापुर गांव मे जहरीले सांप के डसने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई। पुलिस क्षेत्राधिकारी राधा रमन सिंह ने बताया कि दो अगस्त को अरविन्द मिश्र (38) को सांप ने डस लिया था और उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से मिश्र को बहराइच के लिये रेफर कर दिया गया। बहराइच में उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि अरविंद मिश्रा के अंतिम संस्कार में शामिल होने लुधियाना से बुधवार को यहां पहुंचे उनके छोटे भाई गोविंद मिश्र (32) और उनके रिश्तेदार चंदशेखर पांडेय अंतिम संस्कार के बाद घर पर रुक गए। सिंह ने बताया कि बुधवार की रात सोते समय जहरीले सांप ने गोविंद मिश्रा और चंदशेखर पांडेय को भी डस लिया। दोनों की तबियत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां गोविंद मिश्रा की मौत हो गई। गोविंद मिश्र के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है जबकि चन्द्रशेखर पांडेय की हालत चिंताजनक है। 

परिवार को सांत्वना देने पहुंचे विधायक

घटना की जानकारी मिलने पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी और वन विभाग के अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर हालात का जायजा लिया। घटना की जानकारी मिलने पर क्षेत्रीय विधायक कैलाश नाथ शुक्ला मृतक के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी और शासन से आर्थिक सहयोग दिलाने का आश्वासन दिया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement