Sunday, April 28, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश: शामली में बारातियों के बीच चले लात-घूसे और डंडे, लोग वीडियो बनाते रहे

नजारा शामली के कैराना रोड पर स्थित अर्जुन फार्म हाउस के कैराना रोड का है। पिटाई का मामला बारातियों में नाचने को लेकर हुआ। बारातियों ने आपस में जमकर लात-थप्पड़ बाजी हुई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 18, 2022 16:48 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : PTI सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के शामली के कैराना रोड पर नाचने को लेकर बारातियों में चले आपस में लात घूसे और डंडे मारपीट का तमाशा घंटो तक चला किसी ने छुड़वाने का प्रयास तक नहीं किया। लोग वीडियो बनाते रहे, महिलाएं बीज बचाओ करती रहीं, लेकिन बाराती आपस में लात घुसा और डंडे बजाते रहे।

 
नजारा शामली के कैराना रोड पर स्थित अर्जुन फार्म हाउस के कैराना रोड का है। पिटाई का मामला बारातियों में नाचने को लेकर हुआ। बारातियों ने आपस में जमकर लात-थप्पड़ बाजी हुई। मारपीट का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस मारपीट में महिलाएं भी बीच बचाव करती देखी जा रही हैं। महिलाएं बेचारी सड़क पर हताश देखी गईं। लेकिन, आम आदमी तमाशबीन बनकर देखता रहा और वीडियो बनाते रहे। बारातियों की आपसी मारपीट काफी देर तक सड़क पर चलती रही। बाद में बरात में आए कुछ बुजुर्ग व्यक्तियों के द्वारा समझाने पर दोनों पक्षों का समझौता करा कर बारात को अपने गंतव्य की ओर रवाना किया।

एहसान हेमंत थानवी प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि मैं कैराना से बाइक पर अपने साथी के साथ थाना भवन के लिए आ रहा था, अर्जुन फार्म के पास बाराती आपस में लड़ रहे थे और जमकर मारपीट हो रही थी। महिलाएं भी बीच बचाव करती देखी गईं। बाद में बारात के कुछ बुजुर्गों ने बीच में घुसकर दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामले को शांत किया बाद में पता लगा यह है मारपीट नाचने को लेकर हुई है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement