Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Uttar Pradesh: नोएडा में कैब चालक से मारपीट, कार लूटकर बदमाश हुए फरार

Uttar Pradesh: पीड़ित ने बताया कि इसी बीच बदमाशों ने हथियार के बल पर उसे बंधक बना लिया और उसके साथ मारपीट कर उसकी कार लूटकर भाग गए।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: August 10, 2022 9:54 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Representational Image

Highlights

  • हथियारबंद बदमाशों ने मारपीट कर लूटी कार
  • तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर रूकवाई थी कार
  • कार लूटने वाली जगह से कुछ दूरी पर ईकोटेक- 3 के थानाध्यक्ष की खड़ी थी गाड़ी

Uttar Pradesh: नोएडा के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र में हथियारबंद 3 बदमाशों ने एक कैब चालक से मारपीट कर मंगलवार को उसकी कार लूट ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बदमाशों ने हथियार के बल पर कैब चालक को बंधक बना लिया और उसके साथ मारपीट कर उसकी कार लूट ली।

कार चालक के अनुसार जहां पर उससे कार लूटी गयी, उससे कुछ दूरी पर ही ईकोटेक- 3 के थानाध्यक्ष की गाड़ी खड़ी थी। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-45 में सदरपुर कॉलोनी के रहने वाले सतीश ने मंगलवार देर रात को पुलिस को सूचना दी कि गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन से हल्द्वानी मोड़ के लिए उसकी ओला कैब को तीन लोगों ने बुक कराया था।

बदमाशों ने बनाया बंधक

सतीश ने बताया कि वह कार लेकर गाजियाबाद से ग्रेटर नोएडा की तरफ जा रहा था लेकिन जैसे ही कार गांव खेड़ा चौगानपुर के पास पहुंची, तो एक व्यक्ति ने उससे कहा कि उसकी तबीयत खराब है। वह कार से नीचे उतर गया। उसने बताया कि इसी बीच बदमाशों ने हथियार के बल पर उसे बंधक बना लिया और उसके साथ मारपीट कर उसकी कार लूटकर भाग गए। चालक की शिकायत के आधार पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कुछ दिन पहले भी हुई थी ऐसी वारदात

करीब 4 दिन पहले एक कैब चालक से मारपीट की गई थी। दरअसल, सहबिस्वा के रहने वाले कैब चालक नूर मोहम्मद के पास को बुकिंग आईं। दिए गए पते के मुताबिक, वे आयुध निर्माणी गेट के सामने ओयो से जुड़े होटल पर पहुंच गए। वे वहां करीब 30 मिनट तक खड़े रहे, लेकिन कोई भी व्यक्ति कैब के पास नहीं पहुंचा। इसी बीच कई बार कैब चालक ने उनको फोन कर आने के लिए कहा लेकिन दारोगा अनूप सिंह बाहर नहीं आए। जब कैब चालक वहां से जाने लगे तो दारोगा और उनकी महिला मित्र ने पीछा कर कैब चालक को पकड़ लिया।

खबरों के मुताबिक, आरोप है कि दारोगा ने कैब चालक के चेहरे पर ईंट से हमला कर दिया, जिससे उसके दांत टूट गए। इसकी शिकायत लेकर पीड़ित थाने पहुंचा तो वहां भी उनके साथ दारोगा ने अभद्रता करते हुए अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। इसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। पुलिस ने शुरूआत में इसमें कोई कार्रवाई नहीं की। लेकिन मामले की जानकारी होने पर SSP मुनिराज ने पीड़ित से फोन पर बात की और भरोसा दिया कि उसको घबराने की जरूरत नहीं है। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज होगी और कठोर से कठोर कार्रवाई दारोगा और उसके साथियों के खिलाफ की जाएगी।

एसएसपी मुनिराज के दखल पर मामले में तुरंत आरोपित दारोगा अनूप सिंह व उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ मारपीट समेत अन्य धाराओं में FIR दर्ज कर ली गई। मुरादनगर थाने से दारोगा के खिलाफ एसएसपी को रिपोर्ट भेजी गई है। इसके अलावा दारोगा की विभागीय स्तर पर भी जांच शुरू हो गई है। एसपी देहात डॉ. ईरज राजा ने बताया कि मामले में सबूत जुटाकर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement