Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Uttar Pradesh: लॉरी में भरकर ले जा रहे थे 55 लाख रुपये की अवैध शराब... पुलिस ने किया नाकाम, तीन तस्कर भी धर दबोचे

Uttar Pradesh: भदोही जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र में तस्करी कर बिहार ले जायी जा रही करीब 55 लाख रुपये कीमत की एक ट्रक अंग्रेजी शराब के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: September 16, 2022 23:50 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

Uttar Pradesh: भदोही जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र में तस्करी कर बिहार ले जायी जा रही करीब 55 लाख रुपये कीमत की एक ट्रक अंग्रेजी शराब के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। इसके अलावा सुरयावा थाना क्षेत्र में 75 हजार रुपये से अधिक कीमत की देशी शराब के साथ एक अन्‍य तस्कर को गिरफ्तार किया गया। भदोही पुलिस अधीक्षक (एसपी) डॉक्टर अनिल कुमार ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर गोपीगंज थाना के कठौता ओवरब्रिज पर एक ट्रक की तलाशी में 607 पेटी इम्पीरियल ब्लू व्हिस्की (5430 लीटर अंग्रेजी शराब) बरामद की गई। 

बिहार ले जाई जा रही थी शराब

यह मुरादाबाद से तस्करी कर बिहार ले जाई जा रही थी। उन्‍होंने बताया कि शराब के साथ तस्कर मलखान सिंह, अमरीश मौर्य और गजेंद्र मौर्या (सभी मुरादाबाद निवासी) को गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी ने बताया कि सरगना मलखान सिंह पर शराब तस्करी समेत हत्‍या के मामले पहले से दर्ज हैं। उन्‍होंने बताया कि बरामद अंग्रेजी शराब की कीमत 55 लाख रुपये आंकी गयी है। 

उन्‍होंने बताया कि सुरयावा थाना क्षेत्र में एक दुकान में छापा मारकर 267 लीटर अवैध देशी शराब बरामद कर लाल साहब नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने कहा कि चारों तस्करों को गिरफ्तार कर विधिक प्रक्रिया पूरी कर जेल भेजा जाएगा। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement