Uttar Pradesh: नोएडा के मल्टीलेवल पार्किंग में वीडियो बना रहा था यूट्यूबर, फिर हुआ कुछ ऐसा की हो गई मौत

Uttar Pradesh: यह हादसा शुक्रवार देर रात हुआ। पुलिस के मुताबिक, जांच में पता चला है कि युवक यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाता है। आसपास के लोगों के मुताबिक, युवक मल्टीलेवल कार पार्किंग के ऊपर जाकर दीवार पर चढ़कर वीडियो बना रहा था, तभी उसका पैर फिसला और वह नीचे गिर पड़ा।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: October 15, 2022 11:40 IST
A young man died after falling from a multilevel car parking in Noida.- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE (FILE) A young man died after falling from a multilevel car parking in Noida.

Highlights

  • कार पार्किंग में बना रहा था वीडियो
  • देर रात पुलिस को मिली सूचना
  • सिर में गंभीर चोट लगने से हुई मौत

Uttar Pradesh: आजकल के युवा कुछ नया करने के चक्कर में वीडियो बनाते रहते हैं। ताकि वो जल्दी फेमस हो जाए और जल्दी ही कमाई कर अमीर हो जाए। पर ये नया करने की चाह कभी-कभी भारी पड़ जाती है। एक ऐसा ही मामला गौतमबुद्ध नगर में देखने को मिला है। नोएडा के सेक्टर-18 में बनी मल्टीलेवल कार पार्किंग से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। दरअसल, सेक्टर-18 स्थित मल्टीलेवल पार्किंग से संदिग्ध अवस्था में गिरकर कथित रूप से एक युवक की शुक्रवार की देर रात मौत हो गई। मौके पर पहुंची थाना सेक्टर 20 की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

दीवार पर चढ़कर बना रहा था वीडियो 

बताया जा रहा है कि युवक मल्टीलेवल कार पार्किंग की दीवार पर चढ़कर वीडियो बना रहा था, तभी उसका पैर फिसल गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक, युवक की उम्र करीब 18 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। पुलिस पार्किंग में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस को पता चला है कि शुरुआती जांच में वह यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाने वाला एक ब्लॉगर लग रहा है।

आसपास के लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक, युवक मल्टीलेवल कार पार्किंग के ऊपर जाकर दीवार पर चढ़कर वीडियो बना रहा था, तभी अचानक यह हादसा हो गया। मृतक की शिनाख्त नहीं हुई है। उसके पास से एक मोबाइल फोन मिला है। पुलिस मोबाइल फोन के सहारे उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

देर रात पुलिस को मिली सूचना

सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने बताया कि शुक्रवार की देर रात को पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-18 स्थित मल्टीलेवल पार्किंग से एक 19 वर्षीय युवक गिर गया है। उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उन्होंने कहा कि उसके सिर में गंभीर चोट लगी थी, जिसकी वजह से अस्पताल में उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अब तक नहीं हो सकी शिनाख्त

एसीपी ने बताया कि मृतक के पास से कोई पहचान संबंधित दस्तावेज नहीं मिला है। उसके पास से मिला फोन लॉक है। उसे खोलने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान मल्टी लेवल पार्किंग के कर्मचारियों ने बताया कि युवक पार्किंग में आकर वीडियो बना रहा था और इसी दौरान वह असंतुलित होने की वजह से नीचे गिर गया। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
gujarat-elections-2022