Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मां वैष्णो देवी के दरबार में मत्था टेकने पहुंचे हरभजन सिंह, सुरेश रैना सहित कई क्रिकेट खिलाड़ी

कटरा पहुंचने पर क्रिकेटरों के दल का कटरा स्पोर्ट्स क्लब की ओर से स्वागत किया गया। इसके बाद खिलाड़ियों ने सांझीछत के लिए उड़ान भरी, जहां से वे गुफा मंदिर के लिए रवाना हुए। मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद क्रिकेटरों ने भैरों बाबा मंदिर में प्रार्थना के लिए भैरों घाटी का दौरा किया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: November 29, 2023 13:42 IST
harbhajan singh- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @HARBHAJAN_SINGH हरभजन सिंह

जम्मू में लीजेंड्स लीग टी-20 क्रिकेट खेलने पहुंचे सुरेश रैना, हरभजन सिंह और एस. श्रीसंथ सहित कई पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों ने रियासी जिले में त्रिकुटा पहाड़ियों पर स्थित माता वैष्णो देवी के दर्शन किए तथा पूजा-अर्चना की। गौतम गंभीर, मोहम्मद कैफ, इरफान पठान, शेन वॉटसन, एरन फिंच, तिलकरत्ने दिलशान, क्रिस गेल, हाशिम अमला, मोर्ने मोर्कल सहित 100 से ज्यादा पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर लीजेंड्स टी20 लीग के दूसरे सीजन में भाग लेने के लिए जम्मू में हैं।

मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद भैरों घाटी का किया दौरा

अधिकारी ने बताया कि कटरा पहुंचने पर क्रिकेटरों के दल का कटरा स्पोर्ट्स क्लब की ओर से स्वागत किया गया। उन्होंने कहा कि इसके बाद खिलाड़ियों ने सांझीछत के लिए उड़ान भरी, जहां से वे गुफा मंदिर के लिए रवाना हुए। उन्होंने बताया कि मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद क्रिकेटरों ने भैरों बाबा मंदिर में प्रार्थना के लिए भैरों घाटी का दौरा किया तथा शाम में वे जम्मू लौट आए।

हरभजन सिंह ने क्या कहा?

हरभजन सिंह ने मंदिर के लिए रवाना होने से पहले कटरा में संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं माता वैष्णो देवी का आशीर्वाद लेने के लिए यहां आया हूं। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे गुफा मंदिर में पूजा करने का अवसर मिला।’’ जम्मू में खेलने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, भारत के पूर्व स्पिनर ने कहा, ‘‘कई वर्षों बाद यहां मैच का आयोजन हो रहा है इसलिए लोग मैचों को लेकर उत्साहित हैं। हमें यहां खेलने में मजा आ रहा है।’’

लीजेंड्स लीग टूर्नामेंट के कुल चार मुकाबले जम्मू में खेले जा रहे हैं। पहला मैच सोमवार को खेला जा चुका है, वहीं बाकी बचे तीन मुकाबले बुधवार, बृहस्पतिवार और शुक्रवार को खेले जाएंगे। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement