Thursday, May 02, 2024
Advertisement

वोटिंग की पॉजिटिव खबर: जज्बे को सलाम! जब उधमपुर में परिवार के साथ वोट डालने पहुंच गया नेत्रहीन

इंडिया टीवी से बातचीत में सईद मोहम्मद ने कहा कि हमें अपना वोट जाया नहीं होने देना है। क्षेत्र का विकास अच्छा हो और सरकार अच्छी तरह से चले इसके लिए वोटिंग करना बहुत जरुरी है।

Mangal Yadav Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: April 19, 2024 12:03 IST
वोट देने के बाद परिवार के साथ सईद मोहम्मद- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV वोट देने के बाद परिवार के साथ सईद मोहम्मद

जम्मू-कश्मीर के उधमपुर-कठुआ लोकसभा क्षेत्र में शांतिपूर्वक मतदान जारी है। लोग बारिश में भी घर से निकलने वोट डालने पहुंच रहे हैं। बुजर्ग, महिलाओं और युवाओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है। उधमपुर में नेत्रहीन सईद मोहम्मद ने जज्जा दिखाते हुए घर से बाहर निकलकर वोट डालने पहुंचे। नेत्रहीन सईद मोहम्मद ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ उधमपुर के एक पोलिंग स्टेशन पर मतदान किया। 

सईद मोहम्मद ने सभी से वोट करने की अपील की

सईद मोहम्मद ने मताधिकार का प्रयोग कर समाज को यह संदेश दिया कि एक वोट की क्या कीमत होती है। उन्होंने बताया कि मैं अपने परिवार के साथ यहां पर वोट डालने आया हूं और मैं सभी से अपील करता हूं कि आप भी अपना वोट जरूर डालें। इंडिया टीवी से बातचीत में सईद मोहम्मद ने कहा कि हमें अपना वोट जाया नहीं होने देना है। क्षेत्र का विकास अच्छा हो और सरकार अच्छी तरह से चले इसके लिए वोटिंग करना बहुत जरुरी है। 

पोलिंग बूथ पर लंबी-लंबी कतारें

बता दें कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार सुबह उधमपुर-कठुआ में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान चल रहा है। आज सुबह से वोटिंग करने के लिए बड़ी संख्या में लोग पोलिंग बूथ पहुंच रहे हैं। मतदान केंद्रों पर लोगों की भारी भीड़ देखी जा रही है। लोगों में वोटिंग को लेकर उत्साह देखा जा रहा है। 

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह उधमपुर से लड़ रहे चुनाव

 जम्मू-कश्मीर की उधमपुर सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार एवं केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस की तरफ से चौधरी लाल सिंह चुनाव मैदान में हैं। जितेंद्र सिंह और कांग्रेस उम्मीदवार ने अपनी-अपनी जीत का दावा किया है। 

ये भी पढ़ें-  VIDEO: जम्मू-कश्मीर में लोकतंत्र का इतना खूबसूरत नजारा नहीं देखा होगा, बैंड बाजे के साथ दुल्हन को लेकर वोट डालने पहुंचे दूल्हे

काम की खबर: वोटर आईडी नहीं तो न लें टेंशन, इन दस्तावेजों के जरिए भी दे सकते हैं वोट

 

 

रिपोर्ट- राही कपूर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement