Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

जम्मू-कश्मीर में बड़ा हादसा, गहरी खाई में गिरी मजदूरों से भरी गाड़ी, 3 की मौत

जम्मू-कश्मीर के डोड जिले में एक वाहन सड़क से फिसलकर गहरी खाई में जा गिरा। इस हादसे में वाहन में सवार तीन मजदूरों की मौत हो गई और पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: October 07, 2023 18:53 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

जम्मू-कश्मीर के डोड जिले में बड़ा हादसा हो गया। यहां एक वाहन सड़क से फिसलकर गहरी खाई में जा गिरा। इस हादसे में वाहन में सवार तीन मजदूरों की मौत हो गई और पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को हादसे की जानकारी की। अधिकारियों के मुताबिक, मजदूर खेलानी में वाहन में सवार हुए थे और वे मरमत इलाके में अपने घरों की तरफ जा रहे थे।

हुमबल गांव के पास हुआ हादसा

अधिकारियों के मुताबिक, यह हादसा शुक्रवार रात को करीब 10:40 बजे हुमबल गांव के पास हुआ। पुलिस ने बताया कि मजदूरों को खाई से बाहर निकालने के लिए स्थानीय लोगों और पुलिस ने एक बचाव अभियान चलाया। पुलिस के मुताबिक, तीन मजदूरों में 31 वर्षीय मणि कुमार, 40 वर्षीय करणजीत सिंह और 45 वर्षीय लाल चंद की मौके पर ही मौत हो हई। पुलिस ने बताया कि पांच अन्य मजदूरों को गंभीर रूप से घायल अवस्था में बाहर निकाला गया, जिनका इलाज डोडा के सरकारी चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में किया जा रहा है। 

इससे पहले ऐसा हादसा पुंछ में हुआ था

बता दें कि कुछ ही दिन पहले जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक कार सड़क से फिसलकर 100 फुट गहरी खाई में गिर गई थी, जिसमें सवार एक पुलिसकर्मी समेत दो लोगों की मौत हो गई थी। अधिकारियों ने तब बताया था कि यह हादसा जिले के जीरत प्लेरा इलाके में हुआ, जब एक कार खाई में गिर गई। कांस्टेबल मोहम्मद सादिक कार चला रहा था। अधिकारियों ने बताया था कि दुर्घटना में कांस्टेबल और कार में सवार एक अन्य शख्स जमील अहमद की मौत हो गई। पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज कर लिया था।

- PTI इनपुट के साथ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement