Friday, April 26, 2024
Advertisement

HBSE 10th Results 2020: 10वीं की बची साइंस परीक्षा के लिए हुई बड़ी घोषणा, जल्द करें चेक

हरियाणा बोर्ड के छात्रों के लिए बड़ी खबर है दरअसल हरियाणा बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन कक्षा 10वीं की बची साइंस परीक्षा कराने का फैसला कर लिया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 13, 2020 13:16 IST
hbse 10th results 2020 science paper form- India TV Hindi
Image Source : FILE hbse 10th results 2020 science paper form

HBSE 10th Results 2020: हरियाणा बोर्ड के छात्रों के लिए बड़ी खबर है दरअसल हरियाणा बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन कक्षा 10वीं की बची साइंस परीक्षा कराने का फैसला कर लिया है। परीक्षा होने के बाद नतीजे जारी किए जाएंगे । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस संबंध में बची साइंस परीक्षा के लिए फॉर्म जारी कर दिया है। यह फाॅर्म उन स्टूडेंट्स की संख्या के बारे में पता लगाने के लिए किया गया कि कौन से स्टूडेंट्स 10वीं की लंबित साइंस की परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं। बोर्ड ऐसे छात्रों का पहले रिकार्ड तैयार कर रहा है। इसके बाद ही परीक्षा की तारीखों का ऐलान करेगा। ऐसे में जो भी छात्र साइंस परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं तो वे आधिकारिक वेबसाइट bseh.org पर 15 जून, 2020 तक फॉर्म भर सकते हैं।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement