1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. जॉब्‍स-एजुकेशन
  4. परीक्षा
  5. KTU Exams 2020: KTU ने जुलाई में होने वाली B.TECH परीक्षाएं स्थगित कीं, जल्द होगी नई डेटशीट की घोषणा

KTU Exams 2020: KTU ने जुलाई में होने वाली B.TECH परीक्षाएं स्थगित कीं, जल्द होगी नई डेटशीट की घोषणा

केरल में एपीजे अब्दुल कलाम टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी ने हाल ही में घोषणा की है कि कॉलेज से B.Tech पाठ्यक्रम करने वाले सभी छात्रों के लिए सेमेस्टर परीक्षा स्थगित कर दी गई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 29, 2020 17:16 IST
ktu exams 2020 exams for B.Tech course postponed- India TV Hindi
Image Source : PTI ktu exams 2020 exams for B.Tech course postponed

KTU Exams 2020: केरल में एपीजे अब्दुल कलाम टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी ने हाल ही में घोषणा की है कि कॉलेज से B.Tech पाठ्यक्रम करने वाले सभी छात्रों के लिए सेमेस्टर परीक्षा स्थगित कर दी गई है। इसकी जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की गई है।

B.Tech परीक्षा, जो अब स्थगित हो गई है, 1 जुलाई से आयोजित होने वाली थी। हालांकि, परीक्षा की कोई नई तारीखों की घोषणा अभी तक नहीं की गई है, अपडेटेड डेट शीट जल्द ही विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दी जाएगी। छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे किसी भी नए अपडेट या सेमेस्टर परीक्षा के संचालन के बारे में जानकारी के लिए केटीयू की आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।

KTU परीक्षा 2020: अन्य विवरण

परीक्षा 1 जुलाई से आयोजित की जानी थी और परीक्षा की तारीखों के साथ परीक्षा का टाइमटेबल 16 जून, 2020 को विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया था। टाइमटेबल अनुसार, परीक्षाएं 1, 3 और 7 जून को आयोजित होने वाली थीं। विश्वविद्यालय ने महामारी के बीच में परीक्षा देने वाले छात्रों के लिए स्वास्थ्य और सुरक्षा दिशानिर्देशों की एक सूची भी जारी की। दिशानिर्देशों के अनुसार, परीक्षा क्षेत्र से आने वाले छात्रों को परीक्षा के प्रत्येक दिन एक स्व-घोषणा पत्र भरना होगा और परीक्षा शुरू होने से पहले इसे परीक्षा केंद्र में जमा करना होगा। यह उन छात्रों पर भी लागू होता है जो बीमार हैं या फ्लू जैसे लक्षण हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें जॉब्‍स-एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment
X