1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. जॉब्‍स-एजुकेशन
  4. परीक्षा
  5. गोवा बोर्ड की एचएसएससी परीक्षा में 3,000 से अधिक छात्र उपस्थित हुए

गोवा बोर्ड की एचएसएससी परीक्षा में 3,000 से अधिक छात्र उपस्थित हुए

12वीं कक्षा की मराठी परीक्षा के लिए बुधवार को 3,000 से अधिक छात्र उपस्थित हुए, जिसे पहले कोविड-19 के प्रकोप के कारण स्थगित कर दिया गया था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 21, 2020 16:16 IST
more than 3,000 students appeared in goa board's hssc...- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) more than 3,000 students appeared in goa board's hssc exam

गोवा बोर्ड की 12वीं कक्षा की मराठी परीक्षा के लिए बुधवार को 3,000 से अधिक छात्र उपस्थित हुए, जिसे पहले कोविड-19 के प्रकोप के कारण स्थगित कर दिया गया था। बोर्ड के अध्यक्ष रामकृष्ण सामंत ने बताया कि परीक्षा आयोजित करते समय सामाजिक दूरी के मानदंड का पालन किया गया। उन्होंने कहा कि छात्रों को परीक्षा हॉल में प्रवेश करने से पहले हैंड सैनिटाइजर का उपयोग करने के लिए कहा गया था और मास्क पहनना उनके लिए अनिवार्य था। सामंत ने कहा, ‘‘कुल 3,823 छात्र आज उच्चतर माध्यमिक विद्यालय प्रमाण पत्र (एचएसएससी) परीक्षा में बैठने के पात्र थे।’’ उन्होंने कहा कि परीक्षा में कोई परेशानी नहीं आयी और लगभग सभी छात्र उपस्थित हुए।

राज्य सरकार द्वारा जारी की गई कुछ तस्वीरों के अनुसार, परीक्षा हॉल में छात्र सामाजिक दूरी बनाए रखने के नियम का पालन करते और मास्क पहने हुए दिखाई दिए। एचएसएससी की मराठी परीक्षा पहले 20 मार्च को आयोजित होने वाली थी, लेकिन कोविड-19 संकट के मद्देनजर स्थगित कर दी गई थी। राज्य बोर्ड की घोषणा के अनुसार, एचएसएससी परीक्षाएं (दो लंबित परीक्षाएं) 20 मई से 22 मई के बीच आयोजित होनी है, जबकि सभी पेपर के लिए एसएससी (कक्षा 10) परीक्षाएं 21 मई से आयोजित की जाएंगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें जॉब्‍स-एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X