Friday, March 29, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश सहायक अध्यापक भर्ती परीक्षा 2019 की सबसे जरूरी सूचना

उत्तर प्रदेश सहायक अध्यापक भर्ती परीक्षा 2019 की परीक्षाओं से जुड़ी आन्सरशीट के चारों सेट वेबसाइट पर प्रकाशित की जा चुकी है। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 08, 2019 20:04 IST
File Photo- India TV Hindi
File Photo

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश सहायक अध्यापक भर्ती परीक्षा 2019 की परीक्षाओं से जुड़ी आन्सरशीट के चारों सेट वेबसाइट https://atrexam.upsdc.gov.in/ पर प्रकाशित की जा चुकी है। जो परीक्षार्थी ऑन्सरशीट के चारों सेट देखना चाहते हैं और ऑन्सरशीट के संदर्भ में कोई आपत्ति दर्ज कराना चाहता हैं वे 11 जनवरी 2019 की शाम 6 बजे तक वेबाइइट https://pprdata.com के माध्यम से ऑनलाइन देख सकते हैं।

आपत्ति के साक्ष्य को वेबसाइट पर अपलोड करना जरूरी है। बगैर साक्ष्य के किसी तरह की आपत्ति को माना नहीं जाएगा। साक्ष्य के तौर पर उपलब्ध कराए जानेवाले दस्तावेज जैसे- पुस्तक का पृष्ठ, विषय सूची आदि को पीडीएफ फॉरमेट में अपलोड करना होगा। आपत्ति ऑनलाइन की स्वीकार की जाएगी। व्यक्तिगत, पत्राचार या मोबाइल से किसी तरह की कोई आपत्ति दर्ज नहीं की जाएगी।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा परिषद द्वारा संचालित परिषदीय प्राथमिक विद्यालयों में सहायक अध्यापक के 69 हजार पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन किया गया। परीक्षा के बाद अब परिषद द्वारा ऑन्सरशीट जारी कर ये आपत्ति मांगी जा रही है कि कहीं कोई त्रुटि रह गई हो तो वह परिषद के संज्ञान में लाया जा सके।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement